डीएम-एसपी ने कंटेनमेंट जोन का किया निरीक्षण, ड्रोन कैमरे से चप्पे-चप्पे पर दौड़ाई नजर

बाराबंकी. कोरोना संक्रमण को लेकर जिले भर में अफरा तफरी का माहौल है। लगातार मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। बाराबंकी के डीएम डॉ आदर्श सिंह और एसपी डॉ. अरविंद चतुर्वेदी ने जिला मुख्यालय के कंटेनमेंट जोनों का निरीक्षण किया। साथ ही ड्रोन कैमरे से डीएम और एसपी ने कंटेनमेंट जोन का बारीकी से निरीक्षण किया। अधिकारियों ने पुलिसकर्मियों को सतर्कता से ड्यूटी करने का निर्देश दिया। इस दौरान डीएम ने सभी मोहल्ले वासियों को आगाह किया कि वह अपने घरों पर रहें जब तक कोई बहुत जरूरी काम न हो तब तक घर से न निकलें। इस मौके पर एसडीएम सदर, सीओ सिटी समेत कई अधिकारी मौजूद रहे।

डीएम डॉ आदर्श सिंह ने कहा कि कंटेनमेंट जोन के अंदर किसी प्रकार का आवागमन ना होने दिया जाए। डोर स्टेप डिलीवरी के माध्यम से ही आवश्यक सामग्री आपूर्ति की जाए। मौके पर मौजूद अधिशासी अधिकारी नगर पालिका को निर्देश दिया कि कंटेनमेंट जोन के अंदर अभियान चलाकर युद्ध स्तर पर सैनिटाइजेशन कराया जाए।

वहीं एसपी डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने कहा कि कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण किया गया है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि कोई भी घर से बाहर ना निकले। उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज होगी। बिना मास्क के घर से बाहर निकलने वालों पर जुर्माना लगाया जाए। एसपी ने पुलिस बल को निर्देश दिए कि कोई भी व्यक्ति अनावश्यक रूप से बाहर आ जा नही सके।



Advertisement