हैवानियत: कुत्ते को बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला, सोशल मीडिया पर वीड‍ियो वायरल

गाजियाबाद। जनपद के मोदीनगर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी हैं। दरअसल, एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स बेेजुवान कुत्ते को डंडे से बुरी तरह पीट रहा है। इतना ही नहीं, युवक तब तक कुत्ते को मार रहा है, जब तक उस बेजुबान की मौत नहीं हो गई। घटना दो से तीन दिन पुरानी बतायी जा रही है। उधर, बेरहमी और क्रूरता का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद हिन्दू संगठन से जुड़े कुछ युवकों ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है। जिसके बाद पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

यह भी पढ़ें: एसपी से बोले भाजपा विधायक, सपा-बसपा सरकार में खाई लाठियां, अब अपनी सरकार में भी खा लूंगा

जानकारी के अनुसार वीडियो मोदीनगर थाना क्षेत्र के सीकरी फाटक के पास बाल्मीकि कालोनी का है। जिसमें एक शख्स दरिन्दगी पर उतारू है और बेजुबान जानवर पर डंडे से वार पर वार कर रहा है। घटना के दौरान वीडियो में कुछ लोग इधर-उधर भागते नजर आ रहे हैं, लेकिन बेजुबान की जान बचाने के लिए कोई आगे नहीं आया। उधर, पास में खड़े किसी युवक ने पूरा मामला फोन के कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में छूट गई नौकरी तो पति ने पत्नी के साथ मिलकर बना डाला गैंग

वीडियो देखने के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा फूट पड़ा और हिन्दू संगठन से जुड़े दो युवकों ने घटना की शिकायत पुलिस से कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। शिकायत के बाद पुलिस भी एक्शन में आयी और आरोपी सुनील उर्फ डैनी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक ने शराब के नशे इस घटना को अंजाम दिया है। उसे गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ जारी है।



Advertisement