विकास दुबे की मां का आया बयान, बोली बेटा अपराधी है उसे जान से मार दो, बाप ने कहा मेरा बेटा कहां का अपराधी, उसका कोई दोष नहीं:

कानपुर में हुए घटना का मुख्य आरोपी विकास दुबे अभी तक फरार है तथा पुलिस को उसके पकड़ने का कोई भी नुस्खा अभी तक नहीं मिल पाया है।विकास दुबे तथा उसके साथियों के तलाश में पुलिस जगह-जगह छापामारी कर रही है।परंतु बता दें कि पुलिस को अभी तक कोई कामयाबी नहीं मिली है। सूत्रों से पता चला है कि विकास दुबे की मांने बयान के दौरान कहा है कि अगर मेरा बेटा अपराधी है तो अगर वह खुद को सरेंडर कर देता है तो भी उसे मार दिया जाए।परंतु आपको बता दें कि विकास दुबे के पिता का इससे अलग बयान आया है उन्होंने अपने बेटे को अपराध मानने से साफ इंकार कर दिया है ।
आपको बता दें कि पिछले दिन 2 ग्रुपों में हुए झगड़ों के बीच पहुंचे दबिश देने के लिए पुलिस टीम पर एक पार्टी के बदमाशों ने फायरिंग करना स्टार्ट कर दिया जिसमें 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए तथा 7 पुलिसकर्मी जख्मी पाए गए। सूत्रों के मुताबिक पता चला कि विकास दुबे इससे बात किए एक पुलिसकर्मी ने पुलिस की आने की सूचना पहले से दे दी। जिसके चलते यह अंजाम देखने को मिला।घटना के पश्चात उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी शहीद पुलिसकर्मियों को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी तथा उनके परिवार के प्रति गहरी शोक संवेदना भी जारी किया।

Advertisement