नहाते समय तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत, परिजनों में मचा कोहराम

आजमगढ़. कंधरापुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव स्थित तालाब में नहाते समय तीन बच्चे डूब गए। घंटों के प्रयास के बाद उन्हें बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। एक साथ तीन मौत से कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कंधरापुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव स्थित तालाब पर बड़ी संख्या में बच्चे सोमवार को नहा रहे थे। उसी दौरान ललित यादव 15 पुत्र केशव निवासी भोर्रा मकबूलपुर थाना कंधरापुर, हर्ष यादव 10 पुत्र जितेंद्र यादव निवासी मुडीलपुर थाना महराजगंज और हिमांशु 12 पुत्र रामचंद्र यादव निवासी हरिहरपुर थाना कंधरापुर डूबने लगा। तीनों को डूबता देख अन्य बच्चे घबरा गए और गांव में पहुंचकर लोगों को जानकारी दी। सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे और डूब चुके बच्चों की तलाश शुरू की।

घटना की जानकारी होने पर कंधरापुर थानाध्यक्ष फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। घंटों के अथक प्रसास के बाद किसी तरह तीनों को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। मृतकों में हिमांशु हरिहरपुर गांव का था और ललित नाना के घर व हर्ष मौसी के घर आए हुए थे। तीनों परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।



Advertisement