कानपुर का विख्यात बदमाश विकास दुबे का निकला कॉल डिटेल, देख के पुलिस के उड़ गए पूरे हुए:

उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच हुए मुठभेड़ में 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए तथा 7 पुलिसकर्मी घर में बताया जा रहे हैं।आपको बता दें कि यह मुठभेड़ का अंजाम देने वाला शख्स विकास दुबे तथा उसके साथियों के द्वारा अंजाम दिया गया है।
घटना के पश्चात उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान है कि बदमाशों को पकड़ कर उनको कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी तथा जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ा जाए।

वहीं डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी ने घोषणा की है कि वह मुख्य आरोपी को पकड़ने के लिए मुख्य आरोपी को 48 घंटे में चुनौती देंगे।

पिछले 24 घंटों से मोस्ट वांटेड बन चुके विकास दुबे की तलाश में यूपी पुलिस छापेमारी कर रही है। 8 पुलिसकर्मियों पर फायरिंग के आरोपी विकास दुबे घटना के बाद से बैठे हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, चौबेपुर थाने के एक पुलिस अधिकारी ने विकास दुबे को पुलिस के छापे की सूचना दी।

पुलिस ने विकास दुबे के कॉल डिटेल निकाला जिसके पश्चात पुलिस डिपार्टमेंट का होश उड़ गया। सूत्रों ने बताया कि पिछले 24 घंटों में इन लोगों ने विकास दुबे से बात की है। सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि विकास के फोन की कॉल डिटेल में कुछ पुलिसकर्मियों के नंबर भी मिले हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि चौबेपुर थाने के पुलिस अधिकारी में से एक ने पुलिस की छापेमारी की सूचना विकास दुबे को दी। एक कांस्टेबल, एक सिपाही और एक होमगार्ड पुलिस के संदेह के घेरे में आ गए हैं। कॉल डिटेल के आधार पर तीनों से पूछताछ की जा रही है।

गौरतलब है कि शुक्रवार को कानपुर से सटे बिचरू गांव में पुलिस और विकास दुबे गिरोह के बीच खूनी मुठभेड़ हुई थी। इसमें विकास दूबे के साथियों ने घात लगाकर बैठे अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए। इस मुठभेड़ में दो गैंग के बदमाश भी मारे गए हैं।

Advertisement