प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कानून व्यवस्था पर जताई चिंता

लखनऊ. उत्तर प्रदेश में रोजाना कोई अपहरण लूट और किसी अपराधी का एनकांउटर की घटना हो रही हैं। अभी कानपुर, गोंडा, गोरखपुर में अपहरण की घटनाएं इसके ताजे उदाहरण हैं। गाजियाबाद में एक बिजनेस मैन विक्रम त्यागी पिछले एक माह से लापता है। परिजन परेशान हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर चिंता जताते हुए यूपी सीमए योगी आदित्यनाथ को एक खत लिखा है। जिसमें उन्होंने सीएम योगी से प्रदेश की कानून व्यवस्था को ठीक करने को कहा और बताया कि जनता परेशान है।

प्रियंका गांधी ने पत्र में लिखा कि, कानपुर, गोंडा, गोरखपुर की घटनाएं आपके (सीएम योगी आदित्यनाथ) संज्ञान में होंगी। अब मैं गाजियाबाद के एक परिवार की पीड़ा के बारे में बताना चाहूंगी। मेरी इस परिवार से बात हुई है। व्यवसायी विक्रम त्यागी करीब एक महीने से गुमशुदा हैं। परिवार की आशंका है कि उनका अपहरण हो गया है। बार-बार अपील के बाद भी पुलिस-प्रशासन की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं का जा रही है। कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने परिवार से मुलाकात की है। वह लोग बहुत चिंतित और परेशान हैं। प्रियंका गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से अपील करते हुए कहा कि कृपया आप गाजियाबाद के पीडि़त परिवार की मदद करें। गाजियाबाद के पुलिस अधिकारियों को सख्ती से निर्देशित करें।

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कानून व्यवस्था पर जताई चिंता

प्रियंका गांधी अपने पत्र में लिखा कि, उत्तर प्रदेश में अपहरण की घटनाएं बढ़ रही हैं। जिससे जनता काफी परेशान है। यूपी में घटनाएं तेजी से बढ़ रही हैं और कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। इस समय इन मामलों के प्रति पुलिस और प्रशासन की जिम्मेदारी है कि पूरे मुस्तैदी और दक्षता से कार्यवाही करें। प्रदेश की कानून व्यवस्था ठीक करें, प्रदेश की जनता परेशान है।



Advertisement