बबीता फोगाट ने चीनी विवाद के मध्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ,की तारीफ ट्विटर पर लोगों ने किया बबीता का प्रोत्साहन:

भारत और चीन के बीच तनाव के मध्य भारतीय रेसलर बबीता फोगाट में दोनों देशों के बीच तनाव के बारे में ट्वीट पर ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की।जिसके बाद पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बबीता फोगाट का भी खूब तारीफे हो रही हैं।
बबीता ने ट्वीट करते हुए लिखा कि झुकते भी हैं झुकाने वाला चाहिए।पीछे भी हटते हैं हटाने वाला चाहिए।चट्टान जैसा मजबूत नेता नरेंद्र मोदी चाहिए।' बबीता ने हैशटैग के साथ ट्वीट में लिखा कि चीन पीछे भाग रहा है।
जिसके बाद ट्विटर की यूजर्स ने लगातार अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफों का बौछार कर दिया है एक यूजर ने लिखा एक यूजर ने लिखा- चीन अब तुम्हारा वक्त शुरू हो गया है वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- अब तो मुझे लग रहा है कि चीनी खुद चीन ही छोड़कर न चले जाएं। इसी तरह तमाम सोशल मीडिया यूजर्स बबिता की पोस्ट पर अपने दिल की बात लिख रहे हैं. बबिता फोगाट के इस ट्वीट को 13 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। जबकि 3 हजार के करीब रिट्वीट और कमेंट्स का सिलसिला जारी है।
भारत में हुए युद्ध की सभी तैयारियों को देखने के बाद तथा दूसरों देश जैसे अमेरिका जर्मनी फ्रांस आदि का भारत के साथ खड़ा होना देकर चीन पूरी तरह से बौखला उठे हैं तथा सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि चीन गलवान घाटी में अपने सैनिकों को पीछे करता जा रहा है।

Advertisement