भाजपा के एक वरिष्ठ नेता की कोरोना से गई जान, पार्टी में दौड़ी शोक की लहर:

कुरौना वैसे तो आम नागरिकों के लिए एक मुसीबत का कारण है परंतु आपको बता दें कि पूर्ण रूप से सुरक्षा में रहते हुए नेताओं को भी इस बीमारी से किसी भी प्रकार की छूट नहीं बढ़ती गई है।भाजपा पार्टी के लिए सचमुच एक बुरी खबर है जिसमें भाजपा पार्टी के एक वरिष्ठ नेता की कोरोना वायरस के चलते मौत हो चुकी है।

कोरोना वायरस से संक्रमति वरिष्ठ भाजपा नेता पुष्कर मिश्र का पीजीआई लखनऊ में इलाज के दौरान निधन हो गया है। उनके निधन की खबर से हर कोई हैरान है साथ ही पूरे बस्ती शहर में शोक की लहर दौड़ गई है। पुष्कर मिश्र भाजपा नेताओं में सबसे मृदुल व मिलनसार व्यक्तित्व वाले शख्स से थे। उनका इस तरह से जाना उनके जानने वाले हर किसी को अखर रहा है। वर्तमान में उनकी पत्नी रूपम मिश्रा बस्ती नगर पालिका की अध्यक्ष हैं।

जानकारी के अनुसार पुष्कर मिश्र को शुक्रवार को सांस लेने में दिक्कत के चलते बस्ती जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डाक्टरों ने हालत की गंभीरता को देखते हुए लखनऊ रेफर कर दिया था।

आज उनका पीजीआई में इलाज के दौरान निधन हो गया। बता दें कि जिला अस्पताल में उनका कोरोना टेस्ट कराया गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

पुष्कर मिश्र के निधन सूचना से हर कोई शोकाकुल नजर आ रहा है। जानने वाले सभी शोकसंवेदनाएं व्यक्त कर रहे है।

Advertisement