गाजियाबाद: छेड़छाड़ की शिकायत करने के पर सरेआम गाेली मारी, हमलावर फरार

गाजियाबाद ( ghazibad news Hindi ) विजयनगर थाना क्षेत्र के प्रतापविहार इलाके में एक मीडियाकर्मी को कुछ बदमाशों ने घेरकर ( Gun shot) गोली मार दी। घायल मीडियाकर्मी को गम्भीर हालत में यशोदा अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के पीछे प्रथम दृष्टया छेड़छाड़ की शिकायत करने का मामला सामने आ रहा है।

यह भी पढ़ें: विवि के छात्रों ने शुरू की 'NO Exam Promote Students' मुहिम

( UP Crime News.Crime News In Hindi ) घायल मीडियाकर्मी ने दाे दिन पहले अपनी भांजी से छेड़छाड़ और अभद्र टिप्पणी करने वाले कुछ युवकों के खिलाफ विजयनगर थाने में लिखित शिकायत की थी। दो दिन बीत जाने के बाद भी शिकायत पर पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की। माना जा रहा है कि, इससे आरोपियों के हौसले बढ़ गए और उन्होंने दुस्साहसिक वारदात काे अंजाम दे डाला।

यह भी पढ़ें: दाे लाख के इनामी रह चुके सुक्रमपाल को पुलिस मुठभेड़ में गाेली लगी, दाे पुलिसकर्मी भी घायल

मीडियाकर्मी का नाम विक्रम जोशी है जाे गाजियाबाद में रहते हैं और एक स्थानीय समाचार पत्र के लिए लिखते हैं। घटना मंगलवार देर शाम की है। घायल के परिजनों के अनुसार कुछ युवक उसकी भांजी पर अभद्र कमेंट्स किया करते थे। इसका विरोध करते हुए दो दिन पूर्व विक्रम ने विजयनगर थाने में लिखित शिकायत दी थी। मंगलवार शाम काे विक्रम अपनी बेटियाें के साथ प्रतापविहार विहार में डबल टँकी के पास घूम रहे थे। यहा हमलवारों ने उन्हे घेर लिया और सिर में गाेली मार दी।

यह भी पढ़ें: एक्शन में योगी सरकार, बदमाशों की आर्थिक रीढ़ तोड़ने के लिए करोड़ों की संपत्ति कुर्क

घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस और आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। एसएसपी कलानिधि नैथानी के अनुसार पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं। जल्द हमलावरों काे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।



Advertisement