यूपी: सरकारी एम्बुलेंस में स्ट्रेचर पर महिला से रासलीला, वीडियाे हुआ वायरल

रामपुर ( rampur news in hindi ) जिला अस्पताल में खड़ी एम्बुलेंस में स्वास्थ्यकर्मी और महिला के बीच रासलीला का एक वीडियो साेशल मीडिया पर वायरल ( viral video) हुआ है। यह वीडियो रामपुर के जिला अस्पताल में खड़ी सरकारी एम्बुलेंस का बताया जा रहा है। नगर के रहने वाले आरटीआई एक्टिविस्ट दानिश खान नाम के युवक ने यह वीडियो फेसबुक पर पाेस्ट किया जिसके बाद यह तेजी से साेशल मीडिया पर वायरल हाे गया।

यह भी पढ़ें: नर्स की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, तीन दिन के लिए बंद हुआ जिला अस्पताल

वायरल वीडयो में एक युवक एम्बुलेंस के अंदर स्ट्रेचर पर लेटी महिला के साथ रंगरेलियां मनाता हुआ दिखाई दे रहा है। इसी दाैरान वहां कोई पहुंच गया और अपने कैमरे से पूरी घटना काे रिकार्ड कर लिया। यह देख ईएमटी ने शर्म करते हुए अपना सर झुका लिया और हसने भी लगा। महिला इस दाैरान कैमरे से बचती रही। इसी दाैरान बैक ग्रांउड से एक आवाज आती है जिसमें पूछा जा रहा है कि, कहां तक चलना है ? इसके बाद वीडियो कट हो जाता है। वीडियो बनाने वाला कौन है ये अभी साफ नही हुआ है लेकिन जिसने वीडियो वायरल किया है उसका दावा है कि वीडियो उसी ने बनाया है।

यह भी पढ़ें: मोबाइल लूट कर भाग रहे बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली

वीडियो काे वायरल करने दावा करने वाले युवक दानिश खान का कहना है कि जिला असप्ताल में पिछले कई महीनों से शिकायत मिल रही थी कि यहां सेक्स रैकेट चलता है। इन्ही शिकायतों को लेकर एक टीम को लगाया था। इसी दाैरान एम्बुलेंसकर्मी ( ईएमटी ) की हरकत मोबाइल के कैमरे में कैद हाे गई। युवक का कहना है कि वीडियाे फेसबुक पर पाेस्ट करने के साथ-साथ जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक काे भेजकर कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें: नशे में धुत पुलिसकर्मी के बेटे ने कार से 4 लोगों को कुचला, एक की मौत

मुख्य चिकित्साधिकारी काे भी ट्वीट के माध्यम से वीडियो भेजा गया है। सीएमओ सुबोध कुमार का कहना है कि, वायरल वीडियो की जांच के लिए एक टीम बनाई गई है। मामला सही पाए जाने पर आरोपी ईएमटी एम्बुलेंसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: उत्तर भारत के सबसे बड़े 'वाहन चोर' बाजार में लगेंगे कैमरे, कबाड़ियों पर कसा शिकंजा

एसपी शुगुन गौतम का कहना है कि, फेसबुक और ट्वीटर के माध्यम से एक वीडियो सोशल मीडिया सेल को मिला है। वीडिओ की जांच पड़ताल के बाद ही कुछ कहना उचित होगा। बिना जांच पड़ताल के वीडियो पर टिप्पणी करना ठीक नहीं। जल्द ही जांच पूरी होगी जांच के बाद आगे की कार्येवाही की जाएगी। डीएम आञ्जनेय कुमार सिंह का कहना है कि, वीडियो सोशल मीडिया से उनके भी मिला है। 17 सैकेंड के इस वीडियाे की जाांच कराई जा रही है। कार्रवाई की जाएगी।



Advertisement