तेज रफ्तार से जा रही कार का पहिया अचानक फटा, मची चीख पुकार, फिर जो हुआ

कानपुर देहात-जनपद कानपुर देहात के शिवली थानाक्षेत्र में उस समय एक बड़ा हादसा होते बचा, जब एक तेज रफ्तार कार का पहिया अचानक फट गया। जिससे कार में सवार परिवार के दंपति सहित एक मासूम भी घायल हो गया। बताया गया कि घटना शिवली-कल्याणपुर मार्ग पर अनूपपुर गांव के पास की है, जब तेज रफ्तार कार का पहिया फट जाने से कार खंती में पलट गई। दुर्घटना में दंपती समेत मासूम घायल हो गई। राहगीरों ने घटना को देख घायलों को कार से बाहर निकाला। इसके बाद सभी को सीएचसी शिवली में भर्ती कराया गया। जहां उनका उपचार शुरू किया गया।

दरअसल कानपुर देहात के रसूलाबाद के रहने वाले दिलीप कुमार पाल की 5 वर्षीय मासूम पुत्री अंशिका बीमारी से ग्रसित है। जिसका उपचार कानपुर में एक चिकित्सक से कराया जा रहा है। डॉक्टर को दिखाने के लिए वह कार से अपनी पत्नी वंदना व पुत्री अंशिका को लेकर डॉक्टर के यहां जा रहे थे। बताया कि अभी वो शिवली कल्याणपुर मार्ग पर पहुंचे थे कि तभी अनूपपुर गांव के पास पिछला पहिया अचानक फट गया।

उन्होंने नियंत्रण का प्रयास किया, लेकिन कार अनियंत्रित होकर खंती में पलट गई। घटना देख आसपास के लोग दौड़ पड़े। लोगों ने किसी तरह से तीनों को कार से बाहर निकाला। इसके बाद इलाज के लिए सीएचसी शिवली ले जाया गया। डॉ. उमाशंकर ने बताया कि ज्यादा गंभीर चोट किसी को नहीं आई है, उपचार किया गया है। कोतवाल वीरपाल सिंह तोमर ने बताया कि पहिया फटने से घटना हुई है।



Advertisement