अपने आखिरी पोस्ट में सरोज खान ने सुशांत को कुछ ऐसे याद किया

फिल्म जगत ने पिछले दो महीने में अपने कई सितारों को खो दिया है. पिछले महीने जून में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के दुःख से अभी तक लोग उभरे भी नहीं थे. उससे पहले एक और दुःख भरी खबर आ गयी जिसके बाद बॉलीवुड मे फिर से शोक की लहर छा गयी है. दरअसल दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान  आज हमारे बीच नहीं रही. कार्डियक अरेस्ट की वजह से सरोज खान का आज मुंबई के अस्पताल में निध’न हो गया है. इसी वजह से आज बॉलीवुड में शोक की लहर छा गयी है.

सरोज खान का अचानक अलवि’दा कह जाना काफी दुःख देने वाला है. बता दें सरोज खान ने अभी कुछ दिनों पहले ही अपने आखिरी इन्स्ताग्राम पोस्ट में सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखा था कि उन्होंने कभी सुशांत के साथ काम नहीं किया था लेकिन वो उनसे कई बार मिली थीं. साथ ही सुशांत के सुसाइड ने उन्हें चौंका दिया. जाहिर है सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त ने हर एक व्यक्ति को चौका दिया है. कोई भी इस बात को मान ही नहीं पा रहा है कि सुशांत आज हम सभी के बीच नहीं है. वही किसी को ये भी नहीं पता था कि सरोज खान का ये आखिरी पोस्ट होगा.

गौरतलब है सरोज खान बॉलीवुड की वो मशहूर कोरियोग्राफर थी. जिन्होंने कई सुपर हिट गाने दिए है. उनकी माधुरी और श्री देवी के साथ हिट जोड़ी थी. आज भी लोग सरोज खान के कोरियोग्राफ किये गए गानों पर झूम उठते है. लेकिन अब उनके अलविदा कह जाने से उनकी कमी कभी भी बॉलीवुड में पूरी नहीं हो सकेगी.



Advertisement