जेब में रखा था एटीएम और मोबाइल पर धड़ा-धड़ कैश निकलने के मैसेज देख उड़े युवक के होश

गाजियाबाद. कोरोना महामारी काल में भी गाजियाबाद में साइबर ठग बेहद सक्रिय हैं। पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी ये लोग आए दिन किसी न किसी को अपना शिकार बनाने में आसानी से कामयाब हो रहे हैं। इसी कड़ी में गाजियाबाद के थाना विजयनगर इलाके में रहने वाले एक युवक का एटीएम हैक कर 21 हजार रुपये निकाल लिए गए, जिसकी शिकायत पीड़ित द्वारा स्थानीय पुलिस से की गई है। युवक के खाते की डिटेल के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन में छूट गई नौकरी तो पति ने पत्नी के साथ मिलकर बना डाला गैंग

थाना विजयनगर इलाके की प्रताप विहार कॉलोनी के जे-ब्लाॅक में रहने वाले कविंद्र नाम के युवक ने बताया कि उसका एटीएम कार्ड उसकी जेब में ही था। अचानक ही उसके मोबाइल पर तीन बार एटीएम से पैसे निकाले जाने का मैसेज आया और इस दौरान तीन बार में उसके खाते से 21000 रुपए निकाल लिए गए, जिसके बाद उसके होश उड़ गए। आनन-फानन में बैंक जाकर एटीएम कार्ड को ब्लाॅक कराया और तत्काल प्रभाव से इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने अकाउंट की डिटेल ली गई और पूरे मामले मे जांच शुरू कर दी गई है।

थाना अध्यक्ष राजीव कुमार ने बताया कि रविंद्र कुमार नाम के युवक ने तहरीर दी है, जिसमें उन्होंने बताया है कि किसी ने उनका एटीएम कार्ड हैक कर लिया और कुछ ही देर में उनके तीन बार में 21 हजार रुपए निकाल लिए। उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करते हुए अकाउंट की डिटेल ली गई है। इसके अलावा जिन एटीएम मशीन से कैसे निकाला गया वहां की सीसीटीवी फुटेज निकाली जा रही है। इस पूरे मामले की जांच साइबर सेल द्वारा की जा रही है।

यह भी पढ़ें- 50 हजार का कुख्यात बदमाश भदौड़ा गैंग का दीपक सिद्धू एनकाउंटर में ढेर, एक दरोगा को भी लगी गोली



Advertisement