शराब पार्टी में हमप्याला हुए दोस्त की गोली मारकर कर दी हत्या

मेरठ ( meerut news ) पहले शराब पार्टी में दो युवक हमप्याला हुए, इसके बाद दोनों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ तो अपराधी किस्म के युवक ने दोस्त की गोली मारकर ( murder) हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: मेरठ समेत वेस्ट में झमाझम बरसात से मौसम हुआ सुहाना

गोली मारने के बाद युवक मौके से फरार हो गया। गोली लगने की जानकारी जैसे ही युवक के परिजनों को लगी घर में हाहाकार मच गया। परिजन घायल युवक को बाईपास स्थित अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन डाक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया। युवक को दो गोली मारी गई हैं। घटना थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के एक गांव की है। सूचना पर पुलिस पहुंची और मामले में पूरी जानकारी ली। पुलिस आरोपी की तलाश में दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें: भाजपा नेता पर मुकदमा दर्ज, पुलिस के खिलाफ भीड़ काे भड़काने का आराेप

थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के लाला मोहम्मपुर गांव में मंगलवार को दो युवकों के बीच शराब के नशे में कहासुनी हो गई। इस दौरान अक्षय यादव नाम के अपराधिक प्रवृत्ति के युवक ने नितेश उर्फ निशू को दिनदहाड़े दो गोली मार दी। नितेश घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा। परिजन आनन-फानन में उसे निजी अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नितेश की हत्या के बाद परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के परिजन आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ग्रेटर नोएडा में मुठभेड़, देव प्रकाश उर्फ देवा काे गाेली लगी साथी प्रमोद भी गिरफ्तार

बताया गया कि नितेश उर्फ निशू पुत्र ओमवीर मंगलवार दोपहर मंदिर पर बैठा था। इसी दौरान नितेश ने गांव के ही अक्षय यादव के साथ शराब पी। इसके बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। देखते ही देखते दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और अक्षय ने नितेश को दो गोली मार दी। इसके बाद घायल नितेश को कैलाशी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां डॉक्टरों ने उसे मृतक घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद के आबादी क्षेत्र में इकट्ठा किया जा रहा था विस्फाेटक, छापेमारी में खुलासा

पुलिस के अनुसार नितेश के एक हाथ में और एक पेट में गोली लगी है। अक्षय यादव अपराधी किस्म का लड़का है। उसने पहले भी गांव के ही नरेश को गोली मारी थी। वह इस मामले में जेल गया था। इसके बाद वह जेल से छूटकर आ गया था। मृतक युवक के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ थाने में हत्या की तहरीर दी है। पुलिस ( Meerut Police) ने मिली तहरीर के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है।



Advertisement