यूपी: यमुना में नहाने गए पांच दोस्तो में से दो की डूबने से मौत

शामली ( Shamli News in Hindi ) बिडोली में यमुना नदी पर नहाने आए पांच दोस्त पानी का बहाव तेज होने के कारण नदी में डूब गए। तीन दोस्तों ने तो किसी तरह तैरकर अपनी जान बचा ली लेकिन दो बह गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने डूबे युवकों की तलाश में गोताखोरों काे लगाया। शाम काे एक युवक का शव ताे बाहर निकाल लिया गया लेकिन दूसरे का पता नहीं चल सका।

यह भी पढ़ें: मेरठ: भगवा अंगोछाधारी की पिटाई के बाद अस्पताल में माैत

घटना मंगलवार दाेपहर बाद की है। झिंझाना में बिडोली चेकपोस्ट के पास यमुना ब्रिज के नीचे बह रही नदी में गांव नोनांगली निवासी पांच दोस्त नहाने के लिए आए थे। इस दौरान पानी का भाव अधिक तेज होने के कारण पांचों दोस्त यमुना नदी में बह गए। इस दौरान तीन दोस्तों ने किसी तरह तैरकर कर अपने को बचा लिया लेकिन दाे दोस्त गहरे पानी में डूब गए।

यह भी पढ़ें: सहारनपुर में समर्थकों साथ कांग्रेस में शामिल हुए पर प्रसपा नेता

दो दोस्तों के डूब जाने पर अन्य दोस्तों ने जब शोर मचाया तो आसपास के लोग एकत्रित हाे गए और घटना की जानकारी पुलिस को सूचना दी। जिस पर पुलिस ने तत्परता दिखाते गोताखोरों काे लगा दिया। काफी देर तक तलाश करने के बाद केवल एक युवक का शव नदी से बाहर निकाला जा सका। रात तक गाेताखाेर दूसरे की तलाश में लगे हुए थे। कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने भी घटना पर दुख जताते हुए जिलाधिकारी जसजीत कौर व एसडीएम से बात करते हुए प्रगति पूछी।



Advertisement