गाजियाबाद: मां को माैत के घाट उतारकर बेटा बाेला, निपटा दिया किस्सा

गाजियाबाद ( ghazibad news Hindi) यह घटना आपको हैरान कर देगी। थाना मसूरी इलाके में 22 वर्षीय बेटे ने अपनी ही मां की हत्या कर दी। वारदात काे अंजाम देने के बाद घर लाैटे बेटे ने परिजनाें काे बताया कि उसने मां की हत्या कर दी है। वजह पूछने पर बाेला कि पीर बाबा सिर आए थे। यह सुनकर परिजन सन्न रह गए। तुरंत पुलिस काे सूचना दी गई। पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर नाले से उसकी मां के शव को बरामद किया है। पुलिस अब हत्या के पीछे की वजह का पता लगाने में जुटी है।

यह भी पढ़ें: गिरफ्तार अभियुक्त निकला कोरोना संक्रमित तो पुलिस में मचा हड़कंप

( up crime news ) थाना मसूरी क्षेत्र के डासना कस्बा में रहने वाले 22 वर्षीय इनाम पुत्र आस मोहम्मद ने अपनी 50 वर्षीय मां रहीसा पत्नी नसीर के सिर पर फावड़े से वार करते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। हत्या के बाद मां के शव को एक गंदे नाले में फेंक दिया। रिश्तों का कत्ल कर देने वाली इस वारदात काे अंजाम देने के बाद हत्याराेपी बेटा घर पहुंचा और घर के अन्य सदस्यों को खुद ही बताया कि उसने अपनी मां की हत्या कर उसका शव नाले में फेंक दिया है। परिवार वालों ने यह सुना तो उनके होश उड़ गए और आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को सूचना दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी बेटे इनाम को गिरफ्तार कर लिया और उसकी मां के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद दो युवकों की करंट की चपेट में आने से माैत

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि रहीसा नाम की बुजुर्ग महिला के दो बेटे हैं। यह छोटा बेटा इनाम नशे का आदी था। अक्सर रहीसा उसे नशा करने से रोका करती थी। वारदात के समय भी आराेपी बेटा नशे में था। उसने अपनी मां के सर में फावड़ा मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद शव को नाले में ठिकाने लगाया। घरवालों ने हत्या करने का कारण पूछा तो हत्यारोपी बेटे ने बताया कि मेरे सिर पीर बाबा सवार थे।

यह भी पढ़ें: OMG: लेबल भी असली, ढक्कन भी असली, बारकराेड भी असली, लेकिन अंदर शराब नकली

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात नीरज कुमार जादौन ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है। पुलिस ( ghazibad police ) ने सूचना के आधार पर मौके पर पहुंचकर मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और हत्यारे के नाम को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।



Advertisement