ताऊ के लड़के ने मारा थप्पड़ तो चचेरे भाई ने सीने में उतार दी गोली

मेरठ. ताऊ का लड़का शराब पीकर मारपीट करता था। इतना ही नहीं दूसरों के सामने बेइज्जत भी करता था। इसी का बदला लेने के लिए चचेरे भाई ने ताऊ के लड़के को मौत के घाट उतार दिया। बता दे कि कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र में सिचाई विभाग के एक कर्मचारी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। उसका शव खेत में पड़ा मिला था। रविवार को पुलिस ने हत्यारोपी को एक मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि उसने पिटाई का बदला लेने के लिए अपने साथियों संग मिलकर ताऊ के लड़के की हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें- सैमसंग कंपनी से करोड़ों के मोबाइल पार्ट गबन करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

ग्राम जेवरी निवासी विजय उर्फ राजू सिंचाई विभाग में पतरौल था। 14 जुलाई की सुबह मेरठ आते वक्त मां-बहनों के सामने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मृतक की बहन प्रतिभा ने अपने चाचा और उनके चार बेटों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य आरोपी पंकज को शनिवार रात मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। उससे पूछताछ हुई तो अक्षय, राजा और अरशद के नाम सामने आए। पुलिस ने घर पर दबिश देकर अक्षय निवासी कस्तला और अरशद निवासी नंगलाताशी को गिरफ्तार कर लिया। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी को जेल भेज दिया गया है। अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

पूछताछ में पंकज ने बताया कि विजय उर्फ राजू उसके ताऊ का बेटा है। वह आए दिन शराब पीकर उसके साथ गाली-गलौज करता था। पंकज के अनुसार, विजय ने एक बार उसे कुछ लड़कों से पिटवा दिया था। इसी पिटाई का बदला लेने के लिए उसने दोस्तों संग प्लान किया और विजय की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें- विकास दुबे की तरह पेशी के दौरान कुख्यात उधम सिंह के एनकाउंटर की आशंका पर एसएसपी ने दिया ये जवाब



Advertisement