हॉस्पिटल में डॉक्टर द्वारा नर्स पर बुरी नजर, जमकर हुई धुलाई, पढ़े विस्तार से:

यह घटना भारत के हरियाणा राज्य की है जहां पर हॉस्पिटल में उपस्थित  कोरोना आइसोलेशन वार्ड में नर्स के साथ छेड़छाड़ करना डॉक्टर को महंगा पड़ गया। नर्स ने जब ये बात साथ काम कर रहे बाकी साथियों को बताई तो वे भी क्रोधित हो गए। उनके साथ नर्स ने भी मिलकर डॉक्टर को बुरी तरह से पीट दिया। घटना पंचकूला जिले की है।

दरअसल हुआ यूं कि सेक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल में डॉक्टर ने रात में ड्यूटी के दौरान कमरे में नर्स से अश्लील हरकत करने की कोशिश की। नर्स का आरोप है कि डॉक्टर ने शराब पी रखी थी। नर्स ने उसे रोकने के लिए कोशिश कि लेकिन वह नहीं माना। जिसके बाद ये नौबत आई।

उसने इस मामले में पीएमओ और सीएमओ से शिकायत की है। जब पीएमओ मौके पर पहुंचीं तो डॉक्टर खाने का डिब्बा लेने के बहाने भाग निकला।

उसने आरोपी डॉक्टर मनोज के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर लिया है। लेकिन अस्पताल प्रबंधन की जांच जारी होने के चलते फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। उधर ये मामला अब ये मामला हरियाणा राज्य महिला आयोग तक जा पहुंचा है।

महिला आयोग की उपाध्यक्ष प्रीति भारद्वाज ने स्वास्थ्य विभाग की सीएमओ और पीएमओ को आयोग के समक्ष पेश होने के समन जारी किए हैं।

Advertisement