एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मौत का असली कारण आया सामने, पुलिस पूरी तरह से लगा दी थी अपनी जोर, पढ़े विस्तार से:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के अचानक आत्महत्या करने के कारण सबके लिए एक आश्चर्य का कारण बना हुआ था। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने निजी निवास में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी इस घटना से बॉलीवुड को एक बड़ा झटका लगा था तथा सुशांत सिंह राजपूत के पिता का कहना था कि यह एक सूजी बुझी साजिश है जिसके दौरान पुलिस पूरी तरह से इस घटना के पीछे पड़ी थी कि आखिर इस घटना का असली वजह क्या है।
जिस कमरे में सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई, उस कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. इस बात की गवाह सुशांत के घर में मौजूद उनके तीनों मुलाजिम और दोस्त के अलावा खुद सुशांत की वो बहन भी हैं, जो मुंबई में रहती हैं. पुलिस के मुताबिक सुशांत की बहन जब सुशांत के घर पहुंचीं, तब उन्होंने भी दरवाजा खोलने की और खुलवाने की काफी कोशिश की. दरवाजा खोलने के लिए जब डुप्लीकेट चाबी बनाने वाले मैकेनिक को बुलाया गया और जब उसने दरवाजा खोला तब भी सुशांत की बहन वहीं पर मौजूद थीं. दरवाजे और ताले की तकनीकी जांच में भी ये पाया गया कि दरवाजे के लॉक या दरवाजे के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई. दरवाजा अंदर से ही बंद था. इसका मतलब ये हुआ कि कमरे के अंदर सुशांत अकेले थे और अंदर से दरवाजा उन्होंने ही बंद किया था।
पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट, फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स और करीब 30 लोगों की अब तक गवाही के बाद मुंबई पुलिस की जांच का कुल निचोड़ यही है कि सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी ही की है. लेकिन अपनी फाइनल रिपोर्ट तैयार करने से पहले पुलिस विसरा रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. जो जुलाई के दूसरे या तीसरे हफ्ते में आने की उम्मीद है. जब तक विसरा रिपोर्ट नहीं आ जाती, पुलिस फाइनल रिपोर्ट दाखिल नहीं करेगी।

Advertisement