प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लदाख दौरा भी बना राहुल गांधी के लिए आरोप का जरिया, मोदी से पूछे कौन बोल रहा है देश से झूठ:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अचानक लद्दाख के लेहदौड़े सबके लिए आश्चर्य का कारण बन चुका है। चीन के लिए एक कारण तो है ही परंतु भारत के राहुल गांधी के लिए भी यह घबराहट का कारण बना हुआ है। 
राहुल ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा है, लद्दाख के लोग कह रहे हैं कि चीन हमारी जमीन ले रहा है और प्रधानमंत्री कहते हैं कि हमारी जमीन किसी ने नहीं ली है। जाहिर है, कोई न कोई झूठ बोल रहा है।

राहुल ने ट्वीट में एक वीडियो भी अटैच किया है। राहुल के मुताबिक, इस वीडियो में लद्दाख के कई लोग कह रहे हैं कि चीन हमारी सीमा के अंदर घुस गया है और हमारी जमीनें छीनी जा रही हैं।

इस वीडियो में राहुल गांधी ने दर्जनों ऐसे लोगों के बयान दिखाए हैं , जो दावा कर रहे हैं कि चीन ने भारतीय सीमा में घुसकर उनकी जमीन पर कब्जा कर लिया है। वह नेशनल मीडिया द्वारा दिखाई जा रही खबरों को गलत बता रहे हैं कि, चीन ने हमारी जमीन नहीं ली है। कांग्रेस नेता ने प्रधानमंत्री पर उस दिन निशाना साधा है जब मोदी लद्दाख दौरे पर पहुंचे हैं।

लद्दाख में 11 हजार फीट की ऊंचाई पर मौजूद फॉरवर्ड लोकेशन नीमू पर पहुंचे। उनका यह दौरा गलवान घाटी में चीन से हुई हिंसक झड़प के 18 दिन बाद हुआ।

Advertisement