पाकिस्तान की जानी-मानी सिंगर छोड़ना चाहती हैं अपना मुल्क, बोली हिंदुस्तान है सबसे अच्छा,: पढ़ें विस्तार से

वैसे तो पूरी दुनिया पाकिस्तान को आतंकियों का अड्डा मानती है।परंतु ऐसा बार बार होता है कि पाकिस्तान मुल्क में रहने वाले लोग भी हमेशा हिंदुस्तान की तारीफ करते रहते हैं। पाकिस्तान की जानी-मानी सिंगर रबी पीरजादा जो बहुत पहले ही अपनी इस गाने की दुनिया को छोड़ चुकी हैं उन्होंने भारत के तारीफ में चार चांद लगा दिए जिसके बाद पाकिस्तान में उनके कही बातों के बाद उन पर बार-बार उंगली उठाई जा रही है।
आपको बता दे की उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था कि पाकिस्तान और भारत के लोगों में यही फर्क है कि भारतीय कभी मेरी बुराई नहीं करते। इसके आगे सिंगर अदनान सामी से बात करते हुए रबी पीरजादा ने लिखा कि लोग उनकी आवाज और टैलेंट के लायक नहीं हैं।
साथ ही वे बोलीं कि वो भी एक दिन पाकिस्तान छोड़ देंगी. रबी पीरजादा के ट्वीट का जवाब देते हुए सिंगर अदनान सामी ने लिखा- मैं दुआ करता हूं कि अल्लाह आपकी हमेशा रक्षा करे।आप जहां भी रहें खुश और तंदुरुस्त रहें।
हालांकि अदनान से रिप्लाई आने के कुछ देर बाद रबी ने अपने सभी ट्वीट्स को डिलीट कर दिया. जिन लोगों ने पाकिस्तान छोड़ने की बात पर रबी को खरी खोटी सुनाई थी, उन्हें सफाई देते हुए रबी ने एक और पोस्ट लिख डाला। ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'पाकिस्तान मेरी पहचान है. मैंने कुछ नेगेटिव लिखा और वो सोशल मीडिया और अख़बारों में वायरल हो गया. मैंने उसे डिलीट कर दिया और दोबारा कुछ पोस्ट किया लेकिन किसी को फर्क नहीं पड़ा. क्या हम बदलना नहीं चाहते? पाकिस्तानी आर्मी दुनिया की बेस्ट आर्मी है. मैं दुआ करती हूं।

Advertisement