बीजेपी नेता और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने गैं’गस्टर विकास दुबे को मा’र गिराने के लिए यूपी पुलिस को दी बधाई

कानपुर का हि’स्ट्रीशीटर और गो’लीकांड का मुख्य आरो’पी विकास दुबे का मु’ठभेड़ के दौरान एन’काउंटर हो गया. जिसके बाद से कई सवाल उठ रहे है. वही विकास दुबे की मौ’त के बाद सबसे बड़ा सवाल ये है उनके मदद गार कौन थे जिन्होंने उसे कानपुर से फरीदाबाद और फरीदाबाद से उज्जैन तक पहुँचने में मदद की.

वही प्रदेश में कुछ हिस्सों मे विकास दुबे की मौ’त को लेकर लोगो ने ख़ुशी जतायी है साथ ही शही’दों के प’रिजन भी इस मामले पर खुश नजर आये है उनके सपू’तों बलि’दान व्य’र्थ नहीं गया. उन्हें आज इं’साफ मिल गया. वही बीजेपी की नेता और मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने गैं’गस्टर विकास दुबे  को मा’र गिराने के लिए यूपी पुलिस को बधाई दी है साथ ही उन्होंने कहा कि भगवान महाकाल ने विकास दुबे का संहा’र कर दिया है, जिसने ईमानदार पुलिस अफसर देवेंद्र मिश्रा समेत 8 पुलिसकर्मि’यों की ह’त्याएं की थी.

इसके अलावा उमा भारती ने विकास दुबे के उज्जैन तक पहुँचने पर कई सवाल उठाये है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि अब तीन बातें रह’स्य की परत में हैं-(1) वह (विकास दुबे) उज्जैन तक कैसे पहुंचा? (2) वह महाकाल परिसर में कितनी देर रहा? (3) उसका चेहरा टीवी पर इतना दिखा कि उसे कोई भी पहचान लेता तो उसको पहचाने जाने में इतना समय कैसे लगा?

जाहिर है विकास दुबे के एनकाउं’टर के बाद सबसे बड़ा सवाल तो यही बनता है कि 7 दिनों तक वो पुलिस को इधर से उधर गुमरा’ह करता रहा और कानपुर से उज्जैन तक पहुँच गया लेकिन किसी ने भी उसे पहचाना कैसे नहीं.  



Advertisement