पति-पत्नी के झगड़े ने ले ली डेढ़ साल के मासूम की जान, जानिए क्या है पूरा मामला

नोएडा। सेक्टर-22 में पति-पत्नी के झगड़े में डेढ़ साल की मासूम बच्ची की जान चली गई। पत्नी की शिकायत पर सेक्टर-24 थाने की पुलिस पति के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। एडिशनल डीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-22 के सी. ब्लॉक के पास झुग्गियों में बिहार के अररिया निवासी जमशेद रहता है। किसी बात पर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया।

यह भी पढ़ें: नोएडा में हुई प्लाजमा बैंक की शुरूआत, अब आसान होगा कोरोना मरीजों का इलाज

उसकी पत्नी गुलफ़्ता का कहना ही कि मैं खाना खा रही थी उसी समय मेरे पति ने आकर मुझसे झगड़ा करना शुरू कर दिया और उसने मुझे बर्तन फेक-फेक मारना शुरू कर दिया। वह उसे बचने के लिए बाहर आ गई, तो आरोपी पति ने अपना गुस्सा बेटी पर उतारा और उसके पैर पकड़कर उसे फर्श पर पटक दिया। आरोप है कि जब महिला बच्ची को बचाने के लिए गई तो आरोपी ने उसके बाल पकड़कर उसे फिर पीटना शुरू कर दिया। इस बीच लोग आ गए और बीच बचाव किया और बच्ची की गंभीर हालत को देखते हुए मई उसे सरकारी अस्पताल लेकर गए। लेकिन बच्चे नहीं बच पाई।

यह भी पढ़ें: 17 गोलियां खाकर भी UP के इस लाल ने दुश्मनों के छुड़ाए थे छक्के, बताया कैसे पाक को किया था पस्त

एडिशनल डीसीपी पति-पत्नी के झगड़े के बीच में उनकी डेढ़ साल की बेटी आ गई। गुस्से में जमशेद ने डेढ़ साल की बेटी को उठाकर पत्नी के ऊपर फेंक दिया। लेकिन, वह फर्श पर गिर गई। इससे वह जख्मी हो गई। उसे स्थानीय हॉस्पिटल ले जाया गया। उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए डाक्टर ने दिल्ली के लिए रेफर कर दिया। लेकिन, दिल्ली के रास्ते में ही बच्ची ने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाबत मृतक बच्ची के पिता जमशेद के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर शनिवार को सेक्टर-12/22/56 तिराहे से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।



Advertisement