गैं’गस्टर विकास दुबे की पत्नी ने पुलिस से की गु’जारिश, कहा ‘बस एक बार मुझे…

कानपुर गो’लीकांड का कु’ख्या’त अ’पराधी विकास दुबे जो पिछले 7 दिनों से फरार था. उसको कल मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकाल मंदिर से ग्रि’फ्तार कर लिया गया था. उसके बाद विकास दुबे को उत्तर प्रदेश के STF को सौंप दिया गया था. उसको कल रात यूपी STF लेकर कानपुर आ रही थी. तभी उसने पुलिस की गि’रफ्त से भागने की कोशिश की साथ ही पुलिस पर गो’ली चलायी. इस दौरान खुद का बचाव करते हुए जवाबी कार्यवाई में पुलिस ने विकास दुबे पर गो’ली चलायी और उसकी मौ’त हो गयी.

जिसके बाद विकास दुबे की पत्नी ने पुलिस से गुजा’रिश की थी विकास दुबे का आखिरी बार चेहरा उसे दिखाया जाए. बता दें विकास दुबे की पत्नी और बेटा भी फ’रार थे. जिसके बाद कल पुलिस ने लखनऊ के कृष्णानगर से रिचा और और उसके बेटे को पकड़ा था. साथ ही विकास दुबे की पत्नी ऋचा से पूछताछ की जा रही है.

बता दें पुलिस ने विकास दुबे की प्रॉप’र्टी और बैंक अकाउंट को इकट्ठा कर लिया है. साथ ही ऋचा से पूछताछ में कई अ’हम सबूत भी हाथ लगे है. वह देखना ये होगा कि पुलिस ऋचा को विकास दुबे के श’व को देखने की अनु’मति देती है या नहीं. वही विकास दुबे की माँ ने उसके श’व को देखने से साफ़ इ’नकार कर दिया है.



Advertisement