ट्रक से टकराकर बर्थडे पार्टी कर लौट रहे एक्सयूवी सवार दो युवकों की मौत, दो घायल

फिरोजाबाद। गुरुवार देर रात्रि थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में एक कार और ट्रक की आमने—सामने से भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई जबकि दो युवक घायल हो गए। वह सभी जन्मदिन की पार्टी कर फिरोजाबाद से लौट रहे थे। उनकी कार से शराब और बीयर की केन भी बरामद हुई हैं।

हादसा गुरुवार देर रात्रि करीब ढाई बजे का है। एक एक्सयूवी कार थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के नौशहरा पुल के समीप हाईवे पर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार चला रहा युवक फंस गया और वहीं उसकी मौत हो गई। वहीं आगे की सीट पर बैठे एक युवक की भी मौत हो गई। वहीं, पीछे की सीट पर बैठे दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलोें को जिला अस्पताल भिजवा दिया। जहां उनकी हालत चिंताजनक होने पर दोनों को आगरा रेफर कर दिया गया।

मौकेे पर इंस्पेक्टर शिवकुमार पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए थे। पुलिस को कार से बीयर और शराब की बोतल बरामद की हैं। पुलिस के मुताबिक हादसे में 28 वर्षीय देशराज पुत्र अमर सिंह, 40 वर्षीय हरीमोहन पुत्र रामवीर निवासीगण गांव सुम्मेरपुर धातरी थाना सिरसागंज की मौत हो गई जबकि 16 वर्षीय गोविंद पुत्र भगवान सिंह और 35 वर्षीय शीलेन्द्र पुत्र श्याम सिंह घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर उन्हें आगरा रेफर कर दिया गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि कार सवार फिरोजाबाद बर्थडे पार्टी करने गए थे। कार से उनकी बीयर और शराब की बोतल भी बरामद हुई हैं। संभावना व्यक्त की जा रही है शराब के नशे में गाड़ी चलाने पर यह दर्दनाक हादसा हुआ है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। मृतक और घायलों के परिवारीजन भी मौके पर आ गए थे।

accident

Advertisement