यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पर हुये हमले को लेकर कांग्रेस ने अपनी ही पार्टी के विधायक और उनके गुर्गों पर लगाए गंभीर आरोप

रायबरेली . लालगंज कोतवाली क्षेत्र में युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पर हुये हमले को लेकर कांग्रेस ने अपनी ही पार्टी के विधायक के गुर्गों पर गंभीर आरोप लगाए साथ ही उन्होंने कानून व्यवस्था पर भी हमला बोला, साथ ही इस मामले पर लालगंज पुलिस ने कुछ लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और पूरे मामले की पुलिस जांच भी कर रही है। जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई की जाएगी ।

यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष पर हुये हमले को लेकर कांग्रेस में आक्रोश

युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह पंकज ने बताया कि वह अपने ननिहाल खीरों थाना क्षेत्र के बरी गांव गए थे, जब वह शाम को चार पहिया वाहन से अपने परिवार के साथ अपने आवास बृजेंद्र नगर मजरे धनाभाद वापस लौट रहे थे, तभी लालगंज दुखना रोड के निकट बिरोही गांव निवासी सिद्धार्थ सिंह व गौरव सिंह ने चलती कार पर लाठी से और डंडों से हमला कर दिया जिससे डरकर कार चालक गाड़ी से बाहर निकल कर भाग गया। इसके बाद फायरिंग भी की गई थी, लेकिन किसी तरह हमने अपने परिवार को बचाकर अपने आवास पर पहुंचे इसके बाद पुलिस को सूचना दी । जिस पर लालगंज कोतवाल राजकुमार पांडे मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की ।

जिले के तमाम पदाधिकारी जिलाध्यक्ष से उनके आवास पर मिलने पहुंचे


इस मामले को लेकर कांग्रेसियों में काफी आक्रोश है, रात में ही जिले के तमाम पदाधिकारी जिलाध्यक्ष से उनके आवास पर मिलने पहुंचे और घटना के विषय में लालगंज क्षेत्र अधिकारी इंद्रपाल सिंह को भी जानकारी दी। जिसके बाद मामले की छानबीन शुरू हुई ।पुलिस का मानना है कि कुछ लोगों पर मुकदमा लिख लिया गया है और आगे जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 

यूथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस,अपनी ही पार्टी के विधायक पर लगाये यह आरोप

यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह पर हुए हमले के मामले में कांग्रेस पार्टी के स्थानीय अध्यक्ष और अन्य नेताओं ने तिलक भवन में प्रेस वार्ता की। इस पर सभी लोगों ने एक स्वर में युवा नेता पर हुए हमले में हरचंदपुर के विधायक के गुर्गों द्वारा किए गए हमले पर नाराजगी जताई । उन्होंने प्रदेश सरकार पर कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है यह भी आरोप लगाए साथ ही जिला प्रशासन पुलिस प्रशासन पर इस मामले की जांच कराने की भी बात की है।



Advertisement