रेप के पश्चात लड़की हुई गर्भवती, प्यारे मियां पत्रकार ने अब्बा बन कर करवाया गर्भपात, पढ़े पूरी खबर:

देश में कभी-कभी ऐसा खबर सुनने को मिलता है जिसको सुनने के पास आप सब की रूह कांप जाती है हैवानियत की सीमा पार करने वाले एक पत्रकार ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की एक नाबालिग लड़की के साथ रेप करने का एक किस्सा सुनने को मिला है। 
भोपाल चाइल्ड लाइन और पुलिस की पूछताछ में खुद प्यारे मियां ने कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं।
बनवा रखा था स्पेशल डांस फ्लोर

प्यारे ने पूछताछ में बताया कि वह नाबालिग बच्चियों को पहले अपने फ्लैट पर ले जाता था।

वहां स्पेशल डांस फ्लोर बनवा रखा था। बच्चियों को शराब पिलाकर उनसे डांस करवाता था। फिर उनके साथ रेप करता था। रेप के बाद कई नाबालिग गर्भवती हो जाती थी। उनके लिए भोपाल शहर के एक प्राइवेट नर्सिंग होम को चुन रखा था। उसमें प्यारे मियां गर्भवती नाबालिग लड़कियों का गर्भपात करवा देता था। उस समय खुद को लड़की का अब्बा बताता था। प्यारे​ मियां के इस खुलासे के बाद पुलिस उसे प्राइवेट नर्सिंग होम के डॉक्टर से भी पूछताछ करेगी।

इंदौर में भी किया रेप

प्यार मियां से पूछताछ में यह भी खुलासा हुआ कि उसने भोपाल के अलावा इंदौर में भी एक बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया था। इंदौर में उस लड़की से कई बार रेप किया। इससे वह भी गर्भवती हो गई थी। उसका शाहजहांनाबाद स्थित अस्पताल अबॉर्शन कराया गया।

आज जिला कोर्ट में पेशी

एसआईटी प्यारे मियां को श्रीनगर से गिरफ्तार कर गुरुवार को भोपाल लायी है। शुक्रवार को इसे भोपाल में स्पेशल कोर्ट में पेश किया जाएगा। यहां से आरोपी को रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस अधिकारियों का कहना है नाबालिग लड़कियों ने जो घटनास्थल बताए हैं, वहां भी आरोपी प्यारे मियां को ले जाकर तस्दीक करवाई जाएगी।

ऐसे हुआ था खुलासा

इस पूरे प्रकरण का खुलासा उस वक्त हुआ जब शनिवार की रात करीब 3 बजे भोपाल के रातीबढ़ इलाके में 5 लड़कियां ग्लैमरस कपड़ों में घूम रही थीं। ये सभी लड़कियां नशे की हालत में थीं, इनमें से 4 नाबालिग हैं। जब लड़कियों को पकड़कर पुलिस ने पूछताछ की तो अखबार के मालिक और उसकी मैनेजर स्वीटी की पूरी करतूत सामने आ गई। लड़कियों ने बताया कि ये लोग उसे बावड़ियाकला के पास विष्णु हाईटेक स्थित फ्लैट पर किसी की जन्मदिन पार्टी में लेकर गए थे। यहां उनका यौन शोषण किया गया।


Advertisement