पति ने शक कि आशंका में पत्नी के सर को काट कर फेंक दिया खेत में, बाकी शरीर का भाग पड़ा रहा बेड पर:

यह घटना उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले किया जहां पर एक पति ने सिर्फ शक की आशंका में अपनी पत्नी को इस बेरहमी से मौत के घाट उतारा कि उसके बाकी शरीर को छोड़कर उसके सर को काटकर खेत में फेंक दिया
पत्नी का बाकी शरीर बेड पर ही पड़ा रह गया। सुबह जब परिजनों ने बेटी का लहूलुहान स्थित में शव देखा तो घर में कोहराम मच गया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं मां की मौत के बाद से तीन साल की बेटी रिया का रो-रो कर बुरा हाल हो रखा है।
घटना को अंजाम देने के पश्चात पति वहां से फरार हो चुका है।
दरअस्ल धम्मौर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी साधना (22) का ब्याह पांच वर्ष पूर्व कुड़वार थाना क्षेत्र के बंधुआकला निवासी शिवकुमार के साथ हुआ था।
लोगों ने बताया कि पति और पत्नी में बराबर मारपीट हुआ करती थी। पति शिवकुमार पत्नी के चरित्र पर शक करता था। और इसी के चलते आए दिन दोनो में विवाद भी होता था। बीते कुछ दिनों से साधना मायके आई हुई थी।
सोमवार को शिवकुमार विदाई कराने के लिए सुसराल आया और रात के समय उसने उठकर धारदार हथियार से पत्नी का गला रेत डाला। खून के प्यासे शिवकुमार ने साधना के शरीर को बिस्तर पर तड़पता छोड़, सिर को खेत में ले जाकर फेक दिया। इसके बाद वो मौके से फरार हो गया। सुबह परिवार वालों की जब आंख खुली तो उन्होंने इस मंजर को देखा तो वहां कोहराम मच गया।
इस बीच ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए और फिर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने परिजनो की तहरीर पर आरोपित पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई शूरू कर दी है।
एसपी शिवहरि मीणा ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कई जगह छापेमारी की है लेकिन अभी वो पकड़ से दूर है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Advertisement