सैकड़ों मील दूर से दूसरे संप्रदाय की युवती को भगा लाया युवक, पीछे-पीछे पहुंच गए परिजन, जानिये फिर क्या हुआ

मेरठ. जिले में प्रेम प्रसंग का एक और नया मामला सामने आया है। आरोप है कि एक युवक ने अपनी जाति छिपाकर दूसरे संप्रदाय की युवती को प्रेमजाल में फंसा लिया। युवक के प्रेम में पागल युवती सैकड़ों किमी दूर अपने घर से युवक के घर आकर रहने लगी। युवक के घर पर आकर जब युवती को उसकी जाति की हकीकत पता चली तो उसने हंगामा खड़ा कर दिया। युवक ने युवती को समझाने की पूरजोर कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी। युवती ने यह बात अपने परिजनों को बताई। युवती के बताए पते पर जब पहुंचे तो उनकी बेटी और आरोपी दोनों घर से गायब थे। परिजनों ने थाने में लड़की के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए थाने में डेरा डाल दिया है।

यह भी पढ़ें- मां-बेटी की हत्या कर शवों को बेडरूम गाड़ने वाले कातिल को 24 घंटे में पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर किया पस्त

दरअसल, यह मामला थाना किठौर के गांव नित्यानंदपुर का है। गांव का रहने वाला युवक सचिन जिला शाहजहांपुर में नौकरी करता था। वहीं पर उसकी मुलाकात फरीदा खान नामक युवती से हुई। सचिन और फरीदा की मुलाकात प्यार में बदल गई। फरीदा ने जब सचिन से उसके बारे में जानकारी चाही तो उसने अपनी जाति को छुपा लिया और अपने को ऊंची जाति का बताया। कुछ दिनों बाद युवती अपने परिजनों को छोड़कर सचिन के साथ उसके गांव में आकर रहने लगी। यहां आकर उसे प्रेमी से पति बने सचिन की हकीकत पता चली तो उसने बखेड़ा खड़ा कर दिया। इसकी सूचना फरीदा ने अपने परिजनों को शाहजहांपुर दी। इस पर लड़की के परिजन जो कि थाना चौक बाजार कोतवाली के रहने वाले हैं, वे थाना किठौर के गांव नित्यानंदपुर पहुंच गए।

युवती के परिजन गांव पहुंचे तो उनको न तो बेटी मिली और न ही आरोपी युवक। युवती के परिजनों ने जब सचिन के परिजनों से बात की तो वे भी कोई ठोस जवाब नहीं दे पाए। युवती के परिजन थाने पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी दी। मामला दो समुदायों से जुड़ा होने के चलते एसएचओ किठौर ने लड़के के परिजनों से गांव पहुचकर बात की। किठौर पुलिस इस मामले में कोई ठोस जवाब नहीं दे पा रही है। एसपी देहात अविनाश पांडे ने बताया कि मामले में जांच चल रही है। लड़की को शीघ्र ही बरामद कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- दिन निकलते ही गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा शहर, पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर कुख्यात को किया पस्त



Advertisement