नर्सिंग होम में मरीज के साथ डाक्टर ने किया गैंग रेप, एफआईआर दर्ज

आजमगढ़. देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लालगंज स्थित एक नर्सिंग होम में उपचार के लिए आयी महिला के साथ चिकित्सक व उसके सहयोगियों ने गैंगरेप किया है। महिला की शिकायत को पहले तो पुलिस ने नजरअंदाज करते हुए सुलह समझौते का प्रयास किया लेकिन जब पीड़ित महिला ने उच्चधिकारियों से शिकायत की तो पुलिस हरकत में आयी और आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली।

बरदह थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला उपचार के लिए लालगंज कस्बा स्थित नर्सिंग होम में गई थी। महिला का आरोप है कि नर्सिंग होम के डॉक्टर ने अपने कुछ सहयोगियों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के बाद महिला ने गुरुवार की रात डायल-100 पर सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस डॉक्टर को देवगांव कोतवाली ले गयी। इसके बाद शुक्रवार को पीड़ित तहरीर लेकर कोतवाली पहुंची तो पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के बजाय सुलह समझौते में जुट गयी।
इस बीच महिला ने कोतवाली से बाहर निकलकर उच्चाधिकारियों से शिकायत कर दी।

अधिकारियों की फटकार के बाद देवगांव कोतवाली पुलिस हरकत में आयी और डॉक्टर और उसके सहयोगियों के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया। सीओ लालगंज अजय यादव का कहना है कि तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है। महिला का मेडिकल कराया जा रहा है।



Advertisement