एक ही छत के नीचे चार घण्टे तक पुलिस के साथ चोर खेलता रह लुका-छुपी का खेल

गाजियाबाद ( ghazibad news ) थाना खोड़ा कॉलोनी इलाके में चोरी करने आये एक चोर ने खुद को मकान के अंदर बन्द कर लिया। आनन-फानन में मकान मालिक ने सूचना पुलिस को दी लेकिन इस चोर ने मौके पर पहुंची पुलिस के भी होश उड़ा दिए। पुलिस ने इस चोर को निकालने का प्रयास किया तो चोर ने अंदर से ही पुलिस पर हमला करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: नोएडा में 'आप' जिलाध्यक्ष पर FIR, संजय सिंह ने बोले- योगी जी इतनी जल्दी डर गए कि मुदकमा लिखना शुरू कर दिया

इस हमले में कई पुलिसकर्मी घायल भी हो गए। यह ड्रामा करीब 4 घंटे तक चलता रहा लेकिन पुलिस चोर को कमरे से बाहर निकालने में कामयाब नहीं हुई। बाद में दमकल विभाग की टीम को मौके पर बुलाया गया। कड़ी मशक्कत के बाद दमकल विभाग और स्थानीय पुलिस की टीम करीब 4 घंटे बाद चोर को बाहर निकाल पाई।

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर में पेट्रोल पंप पर लूट के दौरान सेल्समैन को गोली मारकर लुटेरे फरार

घटनाक्रम थाना खोड़ा कॉलोनी इलाके में स्थित एक मकान के अंदर चोर आये। इनमे दो चोर नीचे रेकी करते रहे जबकि उनका एक साथी घर के अंदर ऊपर की तरफ घुस गया और घर का ताला तोड़ने लगा। पड़ोस के लोगों को शक हुआ तो उन्होंने उन्हें पकड़ने का प्रयास किया यह देख नीचे खड़े चोर के साथी भागने में कामयाब हो गए।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में रुके विकास कार्यों ने पकड़ी रफ्तार

एक साथी जो कि मकान के ऊपर वाले हिस्से में था, उसने खुद को आपको चारों तरफ से घिरता हुआ देख मकान के अंदर बंद कर लिया। इस दौरान आसपास के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई और आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर जैसे ही मौके पर पुलिस पहुंची तो कमरे में बंद चोर ने एक सरिए से कमरे के अंदर से ही पुलिस पर वार करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: बैंक में नहीं सुनी गई किसान की बात तो किसान यूनियन ने प्रबंधक काे धूंप में बैठाया

बड़ी बात यह है कि इस दौरान कमरे में बंद चोर ने कई पुलिसकर्मियों को चोटिल कर दिया और पुलिस इसे कमरे से बाहर निकालने में विफल रही। स्थानीय पुलिस को चोर को कमरे से बाहर निकालने के लिए दमकल विभाग की टीम को भी बुलाना पड़ा जिसके बाद दमकल विभाग और स्थानीय पुलिस की संयुक्त टीम के द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद चोर को कमरे से बाहर निकाला गया। पुलिस ने आरोपी चोर युवक को गिरफ्तार करते हुए उसके अन्य साथियों की तलाश शुरू कर दी है।



Advertisement