गोरखपुर के मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में घुसा पानी!, प्रियंका गांधी ने वीडियो ट्वीट कर योगी सरकार पर साधा निशाना

गोरखपुर. प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज (BRD Medical College Gorakhpur) के कोरोना वार्ड में पानी घुसने का एक वायरल वीडियो ट्वीट कर उत्तर प्रदेश की योगी अदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने इसे सरकार के दावों की हकीकत बताया है। प्रियंका गांधी योगी सरकार पर इन दिनों लगातार हमलावर हैं और सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताने की कोशिश में जुटी हैं।

 

प्रियंका ने वीडियो ट्वीट कर लिखा कि यह सीएम के गृह क्षेत्र की हकीकत है। आपको पता लग जाएगा कि यूपी सरकार के झूठे प्रचार जमीनी हकीकत से कितना जुदा है। मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में नाले का पानी भरा है। मरीज परेशान हैं। पानी निकालने की कोई व्यवस्था नहीं है।

 

जानकारी के मुताबिक लगातार हो रही बारिश के चलते मंगलवार की रात मेडिकल कॉलेज के कोरोना वार्ड में पानी घुस गया। इसी दौरान वहीं से किसी ने उसका वीडियो बना लिया जो वायरल हो गया। हालांकि बीआरडी मेडिकल कॉलेज प्रशासन ने बुधवार पानी साफ करा दिया लेकिन तब तक यह इसपर राजनीति होने लगी। प्रियंका गांधी ने भी इसे अपने ऑफ़ीशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधने में देर नहीं की।

 

कथित तौर पर यह वीडियो डीआरडी के कोरोना वॉर्ड नंबर चार का बताया जा रहा है। प्रियंका ने जो वीडियो ट्वीट किया है उसमें फर्श पर पानी नज़र आ रहा है। उधर इस मामले में बीआरडी मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ गणेश कुमार ने स्थानीय मीडिया को दिये बयान में कहा है कि लगातार बारिश के चलते ऐसा हुआ। वार्ड में पानी घुसने की सूचना मिलते ही कर्मचारियों को लगाकर पानी निकलवा दिया गया था। वॉर्ड पूरी तरह साफ है।



Advertisement