राम मंदिर निर्माण के लिए इन्होंने भेजी पांच किलो चांदी की ईंटें, बोले- नींव में हो इस्तेमाल

बुलंदशहर। अयोध्या में रामजन्मभूमि में विराजमान रामलला के भव्य मंदिर निर्माण की तैयारियां शुरू हो गई हैं। इसके लिए 5 अगस्त को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भूमि पूजन करेंगे। जिका लाइव प्रसारण देश भर में किया जाएगा। इस बीच राम मंदिर निर्माण के लिए दान देने वालों का सिलसिला भी शुरू हो गया है। देशभर से लोग मंदिर निर्माण के लिए दान दे रहे हैं। इस कड़ी में बुलंदशहर के इंडिया बुलियन एंड ज्वैलर्स एसोसिएशन ने पांच किलो से अधिक वजनी चांदी की ईटें राम मंदिर के लिए दान की हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना मरीजों के रिकवरी रेट में अव्वल है ये जिला, सक्रीय मरीजों के मामलों में चौथे स्थान पर

एसोसिएशन के अध्यक्ष राजकुमार वर्मा ने बताया कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिए जनपद के छोटे-बड़े ज्वेलर्स के सहयोग के अंश स्वरूप चांदी की ईटें ट्रस्ट को भेंट की हैं। हम सभी की इच्छा है कि इन चांदी की ईंटों का प्रयोग मंदिर की नींव रखने में किया जाए। इन्हें प्रदेश अध्यक्ष अनुराग रस्तोगी द्वारा राम मंदिर न्यास बोर्ड ट्रस्ट के महासिचव चंपत राय के माध्यम से राम लला को समर्पित किया गया है। भेजने से पहले ईंटों की विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चना की गई।

यह भी पढ़ें: मां-बेटी की हत्या कर शवों को बेडरूम गाड़ने वाले कातिल को 24 घंटे में पुलिस ने एनकाउंटर में गोली मारकर किया पस्त

वहीं एसोसिएशन के महामंत्री अनुज अग्रवाल ने बताया कि राम मंदिर निर्माम के लिए प्रदेश के सभी छोटे-बड़े ज्वैलर्स बंधुओं ने अपनी स्वयं की इच्छा से चांदी के रूप में अंशदान किया। इस कड़ी में बुलंदशहर के ज्लैवर्स ने भी इन ईंटों के माध्यम से प्रभु राम के प्रति अपनी आस्था प्रकट की है। पूरा देश उस घड़ी का इंतजार कर रहा है जब राम लला का भव्य मंदिर बनकर तैयार होगा।



Advertisement