कोरोना से हुआ पूरा परिवार का खात्मा, सबसे पहले मां से शुरू हुआ था कोरोना का संक्रमण:

कोरोना वायरस ने पूरे देश में तबाही जैसे हालात पैदा कर दिए हैं। लोग इस दौरान एक दूसरे मदद करने से भी कतरा रहे हैं तो वहीँ परिवार भी अपने ही रिश्तों को कोरोना के डर के कारण भुला रहा है। लेकिन इस बीच झारखंड के धनबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है।

बताया जा रहा है कि यहां के एक परिवार में कोरोना वायरस ने हाहाकार मचा दिया। हालात ऐसे बने कि इस परिवार के 6 लोगों की मौत कोरोना से हो चुकी है और अब 7वें सदस्य की हालात नाजुक बनी हुई है।

दरअसल, इस परिवार में कोरोना से पीड़ित मां की अर्थी को कंधा देने वाले बेटों में भी कोरोना संक्रमण फैल गया और मां के मरने के बाद से ही लगातार एक के बाद एक बेटे की मौत होती गई।

ऐसे ही अब तक 5 बेटों की मौत हो चुकी है और अब अंतिम बेटे यानी छठे बेटे की कंडीशन बेहद खराब है।

बताते चले कि धनबाद में कोरोना संक्रमण के कारण अब तक 8 लोगों की मौत हुई है। जिनमें से केवल एक मरीज की मौत धनबाद में हुई, बाकी की मौत झारखंड और बंगाल के अलग-अलग अस्पतालों में इलाज के दौरान हुई है।

बताया जा रहा है कि गुजरे 15 दिनों के भीतर ही कोरोना से संक्रमित इस परिवार के छह सदस्यों की मौत हो चुकी है। इस तरह होने वाली मौतों का भारत में यह पहला मामला बताया जा रहा है।


बता दें, 4 जुलाई को सबसे पहले 88 वर्षीय मां का निधन बोकारो के एक नर्सिंग होम में हो गया था। उसके बाद मां को कंधा देने वाले सभी बेटों की एक एक कर कोरोना से मौत होने लगी। अब छठा बेटा बेहद नाजुक हालत में अस्पताल में भर्ती है। बताया जा रहा है कि बेटों की मां ने दिल्ली में एक शादी अटेंड की थी।

Advertisement