मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का लंबी बीमारी के बाद निधन, बेटे आशुतोष टंडन ने किया ट्वीट- बाबू जी नहीं रहे

लखनऊ. Madhya Pradesh Governor Lalji Tandon Died: मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का आज लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया। वह 85 वर्ष के थे। उन्होंने लखनऊ के मेदांता अस्पताल में आखिरी सांस ली। लालजी टंडन के निधन की जानकारी उनके बेटे और उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री अशुतोष टंडन ने ट्वीट कर दी। अशुतोष टंडन मंगलवार सुबह 07:04 बजे ट्वीट किया कि बाबू जी नहीं रहे।

लंबे समय से चल रहे थे बीमार

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के राज्यपाल और लखनऊ से पूर्व सांसद लाल जी टंडन पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे। उनकी किडनी के साथ-साथ लिवर फंक्शन भी ठीक से काम नहीं कर रहा था। लाल जी टंडन ने 85 सावल की उम्र में इस दुनिया से विदाई ली। लाल जी टंडन को बीते 11 जून को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बीते कई दिनों से ही उनकी हालात लगातार नाजुक बनी हुई थी। कल रात को एक बार फिर स्थिति बिगड़ने के बाद लालजी टंडन को वेंटिलेटर पर शिफ्ट किया गया गया था।

सोमवार सुबह ली आखिरी सांस

वहीं मेदांता हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉक्टर राकेश कपूर ने बताया कि मंगलवार सुबह 5 बजकर 35 मिनट पर मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का निधन हो गया है। उनकी किडनी के साथ-साथ लिवर फंक्शन भी गड़बड़ हो गया था। ज्यादातर समय वह वेंटिलेटर पर ही थे।



Advertisement