दिल्ली के बदमाशों से यूपी के रामपुर में पुलिस की मुठभेड़, एक पहुंचा अस्पताल तीन हवालात

रामपुर ( rampur news in hindi ) राजधानी दिल्ली के चार बदमाशों की अजीमनगर पुलिस ( up police news) से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर में पुलिस की गोली लगी है जबकि तीन बदमाशों ने गोली चलाते हुए जंगल की तरफ भागने की काेशिश की जिन्हें पुलिस ने कॉम्बिंग करके गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: सावधान: गाजियाबाद में एक ही दिन में सामने आए कोरोना के 182 नए मामले

घायल बदमाश को जिला अस्पताल काे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी के मुताबिक घायल बदमाश देश की राजधानी दिल्ली का रहने वाला सलीम उर्फ गुडडू पहाड़ी है। दिल्ली के अलग अलग थानों में 30 से 40 के करीब चोरी लूट समेत कई संगीन मामलों में इसके खिलाफ दर्ज हैं। थाना अजीमनगर में इसके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई हुई थी। इस पर 25 हज़ार का इनामी भी है।

यह भी पढ़ें: संत बोले नेपाल के प्रधानमंत्री को दिमागी इलाज की जरूरत

बताया कि मंगलवार रात दाे अलग-अलग बाइक से ये चार लोग जा रहे थे। अजीमनगर थाना पुलिस ने इन्हे रुकने का इशारा किया ताे भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी की ताे इन्हाेने पुलिस पर पार्टी पर फायर झाेंक दिया। इस दाैरान एक गोली एक बदमाश के पैर में लगी जिसे अस्पताल भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: ताे क्या कागजों में बंट गए मास्क-सैनेटाइजर ? जान जाेखिम में डालकर सर्वे कर रही आशाएं

गिरफ्तार चारों बदमाशों से पुलिस ने. 315 बोर और .12 बोर के चार तमंचे कई जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। जिन बाइकों पर ये चार बदमाश सवार थे उन बाइकों पर भी नम्बर नही है। गिरफ्तार सभी आराेपी बदमाशों ने पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस काे आशंका है कि यह चारों किसी बड़ी वारदात काे अंजाम देने के लिए आए थे।



Advertisement