भुट्टे के अवशेष को लेकर आमने-सामने आए दो पक्ष, जमकर चले लाठी-डंडे

रामपुर। जनपद के कोतवाली स्वार के गाँव मोलागगढ़ में अवशेष फेंकने को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले। जिसमें दोनों पक्षों के लोग घायल हुए हैं। घटना को लेकर दोनों पक्षों ने पुलिस में तहरीर दी। वहीं गांव के ही किसी युवक द्वारा मामले का वीडियो बनाकर तीन दिन बाद वायरल कर दिया गया। उधर, पुलिस का कहना है कि मामला संज्ञान में है। दोनों पक्षों का लिखित समझौता ग्राम प्रधान व ग्रामीणों द्वारा करा दिया गया।

यह भी पढ़ें: सपा सांसद के बयान पर बोले भाजपा विधायक संगीत सोम, 'यह उनकी खाला की सरकार नहीं है'

जानकारी के अनुसार गांव निवासी स्लाम नवी का बेटा भुट्टा खा रहा था। भुट्टा खाने के बाद युवक ने उसके अवशेष गांव के ही एक सख्स के धान के खेत में फेंक दिए। इसी बात को लेकर दोनो में कहासुनी हुई। ये कहासुनी मारपीट में बदल गई। देखते ही देखते दोनों तरफ से युवक, युवती, महिला और बुजुर्ग आपस में भीड़ गए। जिसके बाद ग्रामीणों ने बीच बचाव कर दोनों पक्षों को शांत कराया।

यह भी पढ़ें: प्रधान के चुनाव को लेकर प्रत्याशी ने बांटा जहर का जाम, दो की मौत, कई की हालत गंभीर

स्वार कोतवाली कोतवाल का कहना है कि गांव के संभ्रांत लोगों ने बैठकर दोनों पक्षों का समझौता करा दिया और अब दोनों पक्ष कोई कानूनी कार्रवाई भी नहीं चाहते। भविष्य में अगर इस घटना को लेकर कोई पक्ष कार्रवाई के लिए तहरीर देता है तो जरूर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। दोनों के घर आमने-सामने हैं। गांव के प्रधान और गांव के संभ्रांत लोगों द्वारा ही समझौता करवा दिया गया है। जिसकी कॉपी भी हमारे पास है।



Advertisement