बिजली के करंट की चपेट में आने से पति-पत्नी की दर्दनाक मौत, परिवार में मचा हाहाकार

बिजनौर. बिजली के करंट से पति-पत्नी की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि पशुओं का चारा काटने वाली मशीन में अचानक करंट आ जाने के कारण पति-पत्नी की मौत हो गई है। हो गई। एक साथ दोनों की मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- पुलिस के दंगा नियंत्रक वाहन ने साइकिल सवार व्यापारी को कुचला, हंगामा

दरअसल, थाना किरतपुर के गांव गाजीपुर के रहने वाले अरुण की पत्नी बबीता शुक्रवार सुबह पशुओं का चारा लेने के लिए जंगल गई थी। बबीता चारा लेकर वापस घर लौटी और चारा काटने वाली मशीन से चारा काटने की तैयारी करने लगी। इसी बीच जैसे ही बबीता ने चारा काटने की मशीन को छुआ तो वह करंट की चपेट में आ गई, जिससे बबीता की मौके पर ही मौत हो गई। इसी दौरान मौके पर पहुंचे अरुण ने जब बबीता को जमीन पर पड़ा देखा तो उसे उठाने की कोशिश करने लगा और इस तरह अरुण भी करंट की चपेट में आ गया। बिजली के करंट की चपेट में आने के कारण अरुण की भी मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद घर में मातम छा गया है।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पति-पत्नी के शवों का पंचनामा भरकर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। मृतक पति-पत्नी अपने पीछे एक बेटा और एक बेटी को छोड़ गए हैं।

यह भी पढ़ें- फैक्ट्री मालिक के हत्याकांड में फरार 25 हजार का इनामी गिरफ्तार, मृतक की राडो घड़ी बरामद



Advertisement