सुशांत सु’साइड मामले में मुंबई पुलिस ने किया फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली का का बयान दर्ज

सुशांत सिंह राजपूत की मौ’त के बाद से इस मामले में कई लोगो से पूछताछ की जा रही है. जिसमें कई बड़े बड़े बैनर के लोगो के नाम के साथ साथ बड़ी बड़ी हस्तियां भी शामिल है. दरअसल 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुबई स्थिति फ्लैट में सु’साइड कर लिया था. जिसके बाद इस मामले में कई लोगो का कहना था कि सुशांत डिप्रे’शन में चल रहे थे तो कुछ लोगो ने कहा कि ये सु’साइड नहीं था ये सुशांत को सोची समझी सा’जिश के तहत मा’रा गया है.

वही अब मामले में मुम्बई पुलिस ने फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली को भी थाने में बयान दर्ज करवाने के लिए बुलाया है. दरअसल इस मामले में कई बड़े बड़े डायरेक्टर्स के ऊपर आ’रोप लगाये गए है कि वो सुशांत के साथ काम नहीं करना चाहते थे. जिसमें से संजय लीला भंसाली का नाम भी एक है.

दरअसल सुशांत के पास संजय लीला भंसाली की तीन फिल्मों के ऑफर दिए गए थे. जिसमें बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला-रामलीला और पद्मावत. लेकिन इन तीनो ही फिल्मों में बाद में सुशांत की जगह रणवीर सिंह को कास्ट किया गया था. वही कुछ लोगो का कहना है कि उन्हें बॉलीवुड में boycott किया जा रहा था. जिसकी वजह से उन्हें काम नहीं मिल रहा था और वो इस वजह से डिप्रे’शन का शि’कार हो गए थे. लेकिन अभी तक इस मामले में कोई बड़ी जानकारी नहीं मिली है न ही सुशांत के डिप्रे’शन के कारणों का सही से पता चल पाया है.

हालाँकि पुलिस इस मामले में हर एं’गल से जांच कर रही है. वही जांच में ही पता चल पाएगा कि सुशांत के डि’प्रेशन और boycott किये जाने को लेकर कितनी स’च्चाई है साथ ही पर्दे के पीछे की असल दुनिया क्या है.



Advertisement