कानपुर गो’लीकांड के आ’रोपी विकास दुबे के नौकर की लोकेशन से मिली ये चौकाने वाली चीज़

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में हुए शूट’आउट के बाद से ही फरा’र आरो’पी विकास दुबे पुलिस की गि’रफ्त से बाहर था. कभी इधर तो कभी उधर पुलिस से बचता रहा और कल उसे उज्जैन से गिरफ्ता’र किया था. जहाँ से लाते समय विकास दुबे ने पुलिस की गि’रफ्त से भागने की कोशिश की और इस कारण उसका एनका’उंटर हो गया.

वही पुलिस को छा’पेमारी के दौरान विकास दुबे के नौकर की लोकेशन से 7 ब’म मिले है. जिसके बाद से पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. साथ ही अनुमान लगाया जा रहा है कि  2 जुलाई की रात को पु’लिसकर्मियों पर ह’मले के लिए ब’म का इस्तेमाल किया जाने वाला था. बात दें सिसामऊ के सीओ त्रिपुरारी पांडेय ने इसकी जानकारी देते हुए बताया है कि नौकर के लोकेशन से सात ब’म मिला.

दरअसल गोलीकां’ड के बाद से ही विकास दुबे फरा’र था और कल उसकी उज्जैन में गि’रफ्तारी के बाद पुलिस ने उसकी पत्नी, बेटे और नौकर को गिरफ्ता’र किया था. साथ ही नौकर से पूछताछ के बाद पुलिस ने उस लोकेशन पर छा’पा मा’रा.  जहां पर वह छिपा था. बता दें वहां से पुलिस को सात ब’म मिले हैं. पूछताछ की जा रहा है कि ब’म किसका है और पुलिसकर्मि’यों की ह’त्या से इसका क्या लिंक है?

जाहिर है विकास दुबे के एनकाउं’टर के बाद कई राज धीरे धीरे खुल रहे है. वही 8 पुलिस’कर्मियों की ह’त्या की सा’जिश में किस किस का हाथ था ये भी पता लगाया जा रहा है.



Advertisement