अपने मंगेतर की मौत के पश्चात युवती ने भी लगाया खुद को फांसी, और कर लिया आत्महत्या:

यह बेहद चौकाने वाली खबर सामने आई है कि यमुना नगर क्षेत्र में गांधीनगर थाना क्षेत्र के कैंप में रहने वाली 18 वर्षीय तनीषा ने सोमवार देर शाम को अपने घर पर ही आत्महत्या कर ली। पिता धर्मानंद ने बताया कि वह जब कल शाम को बाजार से घर पर पहुंचा तो कमरे में फंदे पर तनीषा का शव लटका मिला। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ट्रामा सेंटर में भेज दिया ।

पुलिस के मुताबिक, अभी तक जांच में सामने आया है कि पडोस में ही रहने वाले ललित नामक युवक व तनीषा का रिश्ता तय हुआ था। ललित एक जुलाई को एक झगड़े में घायल हुआ था। रविवार को उसकी मौत हो गई।

जिस कारण से तनीषा तनाव व अवसाद में थी। सोमवार को तनीषा घर पर अकेली थी। कक्षा नौ तक पढ़ने के बाद उसने पढाई छोड़ दी थी। उसकी चार बहनों की शादी हो चुकी है।

पिता धर्मानंद रादौर के आश्रम में महंत हैं। उसकी मां की काफी समय पहले मौत हो चुकी थी। वह अपने पिता के साथ घर पर अकेली ही रहती थी। कल शाम को जब उसके पिता घर आए, तो उसने बेटी को फंदे पर लटके देखा। मंगेतर की मौत हुई तो युवती ने भी फांसी लगा जान दी। गांधी नगर थाना प्रभारी अजीत सिंह ने बताया कि परिजनों के बयान पर केस दर्ज कर आगामी कार्यवाई शुरू कर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

Advertisement