बिजनौर में हिस्ट्रीशीटर ने एसपी को दी जान से मारने की धमकी, ऑडियो वायरल

बिजनौर ( Bijnor ) कानपुर एनकाउंटर ( kanpur encounter ) के बाद भी बदमाशों के हौंसले पस्त नहीं हो रहे। अब बिजनौर में एक हिस्ट्रीशीटर ने एसपी ( Bijnor SP ) को ही जान से मारने की धमकी दे दी। रविवार को हिस्ट्रीशीटर की ओर से दी गई धमकी का ऑडियो वायरल ( adio viral ) हुआ तो हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें: जेल में बंदी की मौत से मचा हड़कंप, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए किया हंगामा

पुलिस अब हिस्ट्रीशीटर की तलाश कर रही है। रियाज नाम के जिस हिस्ट्रीशीटर ने एसपी को धमकी दी है उस पर करीब 37 मुकदमे दर्ज हैं। इस घटना से साफ हाे गया है कि वेस्ट में अभी भी बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं और उनके दिमांग में विकास दुबे का एनकाउंटर ( kanpur encounter vikas dubey) का भी काेई डर नहीं है।


पूर्व में भी कर चुका है पुलिस पर हमला

हिस्ट्रीशीटर रियाज पहले भी पुलिस पर हमला कर चुका है। दो माह पहले इसने भनेड़ा चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र सिंह पर हमला कर दिया था। चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र सिंह पुलिस टीम के साथ रियाज काे पकड़ने के लिए गए थे लेकिन सफलता नहीं मिल पाई थी और रियाज पुलिस पर हमला करते हुए फरार हाे गया था।


बकरा ईद नहीं देखने दूंगा, घर में घुसकर मार दूंगा
बताया जाता है कि वायरल ऑडियो में रियाज कह रहा है कि बिजनौर के एसपी संजीव त्यागी को वह बकरीद नहीं देखने देगा। पूरा मामला प्रधानपति की ओर से दर्ज कराए गए एक मुकदमें को लेकर है। दरअसल कीरतपुर थाना क्षेत्र के गांव भनेड़ा में प्रधान पति इतिहास अहमद की मिठाई की दुकान पर 16 जुलाई को रियाज ने फायरिंग कर दी थी। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई थी। प्रधान पति की ओर से रियाज समेत उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। अब रियाज फोन पर प्रधानपति को मुकदमा वापस लेने की धमकी दे रहा है। इसी दौरान हुई 13 मिनट की बातचीत में रियाज ने पहले तो प्रधान पति को जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि उसके पूरे खानदान काे तबाह कर देगा।

यह भी पढ़ें: रामपुर में स्कूल की बाउंड्री बनवा रहे गांव प्रधान की गाेली मारकर हत्या, वारदात से दहशत

इसके बाद उसने एसपी काे भी धमकी दी और कहा कि मेरा ताे एनकाउंटर हाेगा मैं तो बकरीद नहीं देख पाउंगा लेकिन घर में घुसकर एसपी काे भी मार दूंगा। यह अॉडियाे वायरल हुआ ताे हड़कंप मच गया। पुलिस अब तेजी से रियाज की तलाश कर रही है। इस बारे में जब बिजनाैर एसपी संजीव त्यागी से बात की गई ताे उन्हाेंने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।



Advertisement