बर्रा अपहरणकांड में अपहृत संजीत की हत्या, मर्डर के बाद नदी में फेंका शव, चौंक जाएंगे हत्यारे का नाम जानकर

कानपुर. बर्रा अपहरणकांड में अपहृत लैब टेक्नीशियन संजीत की हत्या कर दी गई है। अभी तक उसका शव बरामद नहीं हुआ है। दोस्तों ने ही लैब टैक्नीशियन अपहरण कर चार दिन बाद हत्याकर शव पांडु नदी में फेंक दिया। उसके बाद अपहरणकर्ताओं ने परिजनों से फिरौती की मांग की है। पुलिस टीम शव की तलाश कर रही है। पुलिस इस मामले में 5 लोगों को हिरासत में लिया है। और पूछताछ जारी है। मौत की सूचना के बाद परिजनों का बुरा हाल है।

एसएसपी दिनेश कुमार ने बताया कि बर्रा थाना पर 23 जून को अपहरण की शिकायत दर्ज हुई थी, 26 को एफआईआर दर्ज की गई थी। अपहरणकर्ताओं ने 29 जून को फिरौती के लिए परिजनों को फोन किया। इसक बाद टीम गठित की गई, इस टीम ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया, जिसमें उसके दोस्त और संजीत के साथ दूसरी पैथोलॉजी में काम कर चुके लोग शामिल हैं। एसएसपी ने बताया कि इन अरोपियों ने स्वीकारा की उन्होंने ही संजीत की 26 या 27 जून को हत्या कर दी थी, और पांडु नदी में शव को बहा दिया। शव केी तलाश के लिए टीम गठित कर दी गई है। मोबाइल और मोटरसाइिकल की बरामदगी के लिए भी जानकारी की जा रही है।

बर्रा मामले में कानपुर पुलिस पर आरोप भी लगे हैं कि उसने अपहृत युवक के परिजनों से अपहरणकर्ताओं को 30 लाख रुपए भी दिलवाए हैं।



Advertisement