श्रीनगर में मुठभेड़ के दौरान जवाबी कार्यवाई में सुरक्षबलों को मिली बड़ी कामयाबी

इस साल के शुरूआत से ही सुरक्षाबलों ने आतं’कियों पर अपना सिकं’जा कसना शुरू कर दिया है और अभी तक 100 से ऊपर आतंकि’यों में मा’र गिराया है. जिसकी वजह से जम्मू कश्मीर में आये दिन आतं’की अपने साथियों के मा’रे जाने बौखलाए हुए है और दह’शत फ़ैलाने के लिए गोली’बारी करते रहते है.

वही सुरक्षाबलों को एक बार फिर से श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र मलबाग में बड़ी कमियाबी हाथ लगी है. दरअसल सुरक्षाबलों और आतं’कियों के इस क्षेत्र में हुई मुठ’भेड़ के दौरान आ’तंकी जाहिद मा’रा गया है. बता दें इसी आ’तंकी ने बिजबेहरा में सीआरपीएफ और पुलिस के जवान सहित एक मासूम की भी ह’त्या की थी. जिसकी आईजीपी कश्मीर जोन विजय कुमार ने इसकी पु’ष्टि की है.

बता दें श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र मलबाग में एक स्कूल में छिपे आतंकि’यों से गुरुवार देर रात हुई मुठ’भेड़ में एक आतं’की मा’र गिराया गया है. जबकि सीआरपीएफ का एक ज’वान भी शहीद हुआ है साथ ही एक घाय’ल हुआ है. इसके अलावा दो आतंकि’यों के घिरे होने की खबर है. हालाँकि अभी भी इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है और सुरक्षा’बलों की तैनाती की गयी है.

जाहिर है आये दिन सुरक्षाबलों के ह’त्थे चढ़ने वाले आतंकि’यों के आका अब बौखला गए है. जिसकी वजह से अपनी श्री नगर में मौजूदगी को साबित करने के लिए आये दिन वो हम’ले करने में लगे हुए है.



Advertisement