उत्तर प्रदेश में मुख्तार अंसारी से भी बड़ा अपराध है लल्लू यादव, डीआईजी ने दिया बयान: पढ़े विस्तार से:

उत्तर प्रदेश के कानपुर में हुए पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस राज्य भर के बदमाशों की जन्म कुंडली निकालने के कगार पर पहुंच चुकी है। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का निर्देश है कि प्रदेश को किसी भी अपराधिक मामलेवाले व्यक्ति को सरेआम घूमने की इजाजत नहीं है तथा उनके ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
मोस्ट वांटेड अपरधियों और उनके करीबियों पर एक के बाद एक कार्यवाई की जा रही है ।इन्हें लेकर पुलिस ने धरपकड़ भी तेज कर दी है। आज़मगढ़ रेंज के पुलिस महानिरीक्षक सुबास चंद्र दुबे ने बताया कि मुख्तार अंसारी से भी बड़ा अपराधी लालू यादव बन चुका है।

बता दें कि वह मऊ जनपद में पुलिस लाइन सभागार में अधिकारियों के साथ कोरोना की रोकथाम एवं तैयारियों का जायजा लेने जनपद आये थे। जिसमें उन्होंने बताया कि जनपद में मुख्तार अंसारी जो IS-191 माफिया गैंग के नाम से गाजीपुर जनपद में रजिस्टर्ड है उनके करीबियों को जो कोयला के व्यापार , ठेकेदारी से अवैध धन अर्जित किये हैं उनके ऊपर कार्रवाई की जा रही है।
इसके साथ ही उन्होंने बताया कि मुख्तार अंसारी के अलावा जनपद का सबसे बड़ा अपराधी लालू यादव है और वह टॉप-10 में सबसे बड़ा अपराधि है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी हो जाएगी और अब निश्चित तौर पर जनपद के टॉप-10 अपराधियों के साम्राज्य को नेस्तनाबूत किया जा रहा है।

Advertisement