Corona: नाेएडा में 24 घंटे में 64 नए मामले सामने आए अब तक 41 की माैत

नाेएडा। गौतम बुद्ध नगर में 24 घंटे में कोरोना ( COVID-19 virus)
के 64 नए मामले सामने आए हैं। कोरोना वायरस से पीड़ित एक मरीज की मौत हुई है। अब तक जनपद में मरने वालों की संख्या 41 हो गई है। 97 लोग 24 घंटे के अंदर ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हुए हैं जबकि 679 लोगों का यहां के विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें: यूपी के अंतिम जिले में जल्द बनेगा प्रदेश का चौथा टाइगर रिजर्व

प्रदेश के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के अनुसार 24 घंटे में कोरोना वायरस ( Corona virus) से संक्रमित 64 नए मरीज़ों का पता चला है। इनको मिलाकर जनपद में अब तक 4,962 लोग कोरोना से संक्रमित के चपेट जा चुके हैं। करोना वायरस से 4,242 लोग निजात पाने के बाद अपने घरो को जा चुके हैं। पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस से पीड़ित एक मरीज की मौत हुई है। इस तरह अब तक जनपद में मरने वाले कोरोना राेगियाें की संख्या 41 हो गई है।

यह भी पढ़ें: Bakreed Festival : कोरोना खतरे के बीच बढ़ी तोतापरी और देशी बकरों की डिमांड, जानए वजह

जिला निगरानी अधिकारी डॉ मनोज कश्यप ने बताया कि अब तक 81,917 लोगों का कोरोना वायरस की जांच के लिए नमूने लिये गए हैं। इनमें से 4,962 लोग संक्रमित पाए गए हैं। गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस की वजह से 413 कंटेनमेंट ज़ोन बनाए गए हैं। यहं पर आवश्यक वस्तुओं व आवश्यक सेवाओं के अलावा अन्य लोगों का आवागमन प्रतिबंधित किया गया है। यहां पर जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग सैनिटाइजेशन आदि का कार्य कर रहा है।



Advertisement