crime against women तंत्र क्रिया के बहाने घर घुसे तांत्रिक ने किया दुष्कर्म का प्रयास

मेरठ ( meerut news ) थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र में एक तांत्रिक ने तंत्र क्रिया के बहाने ( crime against women) रेप का प्रयास किया। युवती ने शोर मचाया तो उसको बचाने के लिए आठ साल का भाई दौड़ पड़ा और मामला खुल गया। तांत्रिक का प्रयास ताे विफल हाे गया लेकिन वह माैके से भागने में कामयाब रहा।

यह भी पढ़ें: गाजियाबाद: सूटकेस में युवती का शव फेंककर हत्यारे फरार, मृतका की शिनाख्त नहीं

( crime against women in uttar pradesh) घटना लिसाड़ी गेट के श्यामनगर मोहल्ले की है। जहां पर तांत्रिक ने घर में तंत्र क्रिया करते हुए युवती के साथ रेप का प्रयास किया। तांत्रिक को पकड़ने का प्रयास किया गया लेकिन वह फरार हो गया। इस दौरान उसका कुछ सामान मौके पर ही छूट गया। इसके बाद लड़की के परिजनों ने पुलिस को घटना की तहरीर दी है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें: नाव से नदी पार करते समय किशोर डूबा, परिवार में मचा कोहराम

श्यामनगर गली-8 में इकबाल अपने परिवार के साथ रहता है। वह घर में ही परचून की दुकान भी करता है। दुकान पर इकबाल की पत्नी और बेटी बैठती है। रविवार को दोपहर के समय एक तांत्रिक घर पर आया और इकबाल के बारे में पूछताछ करने लगा। तांत्रिक ने कहा कि उसे घर के भीतर कुछ तंत्र क्रिया करनी है, जिससे दुकान काफी अच्छी चलेगी। इकबाल की पत्नी उस समय नमाज पढ़ रही थी। मौका देखकर आरोपी तांत्रिक दुकान के पीछे वाले हिस्से में बने कमरे में तंत्र क्रिया करने लगा। इस दौरान तांत्रिक ने मौका देखकर युवती के साथ रेप का प्रयास करते हुए उसे कुछ नशीला पदार्थ सुंघाने का भी प्रयास किया। युवती ने हल्ला मचाया तो उसका आठ साल का भाई मदद के लिए दौड़ पड़ा।

यह भी पढ़ें: हरिओम आनंद आत्महत्या प्रकरण में पुलिस ने 25 दिन बाद दर्ज की FIR

शाेर सुनकर युवती की मां भी आ गई और आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया गया लेकिन मारपीट करते हुए तांत्रिक फरार हो गया। इसके बाद आसपास के लोगों को पता चला तो उन्होंने आरोपी की काफी तलाश की, लेकिन कोई जानकारी नहीं हो सकी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई । आरोपी के खिलाफ तहरीर दी गई है। एसओ लिसाडी गेट प्रशांत कपिल ने बताया कि आरोपी के खिलाफ तहरीर आई है। मुकदमा दर्ज कर उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।



Advertisement