Eid Ul Adha: कोरोना में ईद पर कुर्बानी और नमाज को लेकर जारी हुआ फरमान, न मानने वालों की खैर नहीं

मुजफ्फरनगर। जनपद में आगामी ईद उल अजहा को लेकर सोमवार को जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे, एसएसपी अभिषेक यादव की अध्यक्षता में मुस्लिम समाज के सम्मानित लोगों की बैठक ली गई। जिसमें जिला अधिकारी सेल्वा कुमारी जे ने कहा कि सभी मुस्लिम लोग कुर्बानी खुले में नहीं बल्कि अपने घर मे करेंगे और ईद की नमाज़ भी घर पर ही अदा होगी। बैठक में मुस्लिम समाज के लोगों ने ईद उल अजहा पर साफ सफाई, बिजली व्यवस्था, पानी व्यवस्था व पशु पैठ आदि व्यवस्थाओं को लेकर जिला प्रशासन से आग्रह किया कि प्रसासन सुचारू रूप से व्यवस्था कराएं। जिससे मुस्लिम समाज अपना त्योहार मना सकें।

यह भी पढ़ें: पीएम मोदी ने किया सबसे हाईटेक Covid-19 Lab का उद्घाटन, जानिए क्या है खासियत

वहीं मुस्लिम समाज के गणमान्य लोगों ने जनपद के कुछ संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस बल लगाने व धार्मिक स्थलों की सुरक्षा करने पर ज्यादा जोर दिया। बैठक में जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे व एसएसपी अभिषेक यादव ने सभी बातों को ध्यान पूर्वक गौर से सुना और सभी का पालन करने का अधीनस्थ अधिकारीयों को दिशा निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें: जानिए मंगलवार आज क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे और कैसा रहने वाला है आज का दिन

दोनों अधिकारियों ने मुजफ्फरनगर वासियों का लॉकडाउन में त्योहारों को ना मनाने को लेकर पुलिस प्रसासन का सहयोग करने पर धन्यवाद अदा किया और कहा कि लॉक डाउन का पूरी तरह पालन करें। बैठक में जिलाधिकारी सेल्वा कुमारी जे, एसएसपी अभिषेक यादव, एडीएम प्रशासन अमित कुमार, सीडीओ आलोक यादव ,एसपी सिटी सतपाल अंतिल सहित सभी सर्किल के सीओ ,एसडीएम ,थाना इंचार्ज नगर पालिका प्रशासन ,बिजली विभाग के कर्मचारी मौजूद रहे



Advertisement