Missed Call से शुरू हुई प्रेम कहानी पहुंची थाने, जानिए क्या है पूरा मामला

मेरठ। मिस कॉल से शुरू हुई एक प्रेम कहानी थाने तक पहुंच गई। कारण, प्रेमी ने शादी के लिए मना कर दिया, जिसके चलते प्रेमिका हंगामा करते हुए थाने जा पहुंची। शिकायत पर पुलिस ने प्रेमी को हवालात में डाल दिया और इसके बाद कई घंटे तक हंगामा होता रहा। आखिरकार हवालात में बंद प्रेमी शादी के लिए राजी हुआ। तब जाकर उसको बाहर निकाला गया और शिव मंदिर में दोनों ने एक-दूसरे के गले में जयमाला डाली।

यह भी पढ़ें: एक और अनामिका शुक्ला: फर्जी डिग्री पर 10 साल से कर रही थी नौकरी, अब तक ले चुकी 40 लाख की सैलरी

दरअसल, आजमगढ़ जिले के कस्बा संजरपुर के भवनगावा गांव निवासी पूनम नाम की युवती वर्तमान में मेरठ के शिव शक्ति नगर में रहती है। करीब तीन साल पहले एक मिस कॉल से उसका मवाना थाना क्षेत्र के कौल गांव निवासी मनीष पुत्र सोहनवीर से प्रेम-प्रसंग हो गए थे। मनीष पेशे से बिजली मिस्त्री है और मेरठ से सामान लाने के दौरान दोनों की मुलाकात होने लगी। दोनों का मिलना जुलना होता रहा। इस दौरान दोनों के बीच संबंध भी बने। पूनम ने जब शादी का दबाव बनाया तो मनीष ने मना कर दिया।

यह भी पढ़ें: दोस्तों ने टुकड़े-टुकड़े कर छात्र का शव बोरवेल में डाला, 6 दिन से खुदाई करा रही पुलिस

मंगलवार दोपहर प्रेमिका प्रेमी के घर पहुंच गई। जहां शादी को लेकर काफी देर तक हंगामा होता रहा। शादी की जिद पर अड़ी प्रेमिका ने प्रेमी को जेल भिजवाने की धमकी देते हुए 112 पर कॉल कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस प्रेमी समेत दोनों पक्षों को थाने ले आई और प्रेमी को थाने की हवालात में बंद कर दिया। शादी को लेकर दोनों पक्षों में कई घंटों तक थाने में हंगामा होता रहा। देर शाम आखिरकार प्रेमी शादी के लिए राजी हुआ। इसके बाद प्रेमी युगल शिवमंदिर पहुंचे और दोनों ने एक—दूसरे को माला पहनाई। एसओ सतीश ने बताया कि दोनों बालिग हैं और शादी की रजामंदी के तहत लिखित में समझौता भी लिखवा लिया गया है। प्रेमी युगल की शादी के बाद दोनों के परिजनों ने वर-वधू को आर्शिवाद भी प्रदान किया।



Advertisement