बेटे ने pubg खेल कर उड़ाया बाप का 16 लाख रुपए, बाप सुनकर हो गया पागल के जैसा :

आप हर बार एक बाप को अपने बेटा जो पब्जी गेम खेल रहा हो उसको मना करते हुए जरूर सुनाओ राखी बेटा यह गेम मत खेलो इस गेम से आजकल के लड़के बर्बाद हो रहे हैं। इसी गेम के चलते भारत में कई प्रकार के मामले देखने को मिले हैं आज से कुछ दिन पहले एक बाप ने अपने बेटे को पब्जी गेम खेलने से मना किया तो उस बेटे ने उनका सर काट दिया। यह गेम बड़ा ही खतरनाक है इस गेम के एक घटना आज सुनने को मिली है आइए आपको विस्तार से बताते हैं।
पंजाब से एक ऐसा मामला आया है, जो किसी को भी हैरान कर देगा। यहां एक लड़के ने पबजी के चक्कर में अपने पिता के जीवनभर की कमाई उड़ा दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस लड़के ने अपने पिता के बैंक अकाउंट से 16 लाख रुपये निकाले हैं।

अकाउंट अपग्रेड करने पर खर्च किए पैसे

यही कारण है कि लोग पबजी को बैन करने की मांग इसलिए नहीं कर रहे क्योंकि इसका चीन से कनेक्शन है, बल्कि इसलिए कर रहे हैं क्योंकि इसके नशे में चूर लोगों की तादात बढ़ती जा रही है।

17 साल के इस लड़के ने ये पैसे अपने पबजी अकाउंट को अपग्रेड करने पर खर्च किए हैं। इसके साथ ही उसने अपने दोस्तों के अकाउंट को भी अपग्रेड कराया। बच्चे के माता-पिता को अपने बैंक स्टेटमेंट से पैसे निकलने की जानकारी मिली। ये पैसे बच्चे के पिता ने अपना इलाज करवाने के लिए जमा किए थे।

बच्चे के पिता ने कहा कि वह अब उसे फोन का इस्तेमाल नहीं करने देते। उन्होंने कहा कि पैसा कितनी मेहनत से कमाया जाता है ये सिखाने के लिए अब उन्होंने अपने बेटे को स्कूटर रिपेयर करने की दुकान पर काम करने के लिए भेजा है। बता दें एक रिपोर्ट के अनुसार पबजी मोबाइल गेम ने मई और जून के महीने में सबसे ज्यादा पैसा कमाया है। सबसे अधिक पैसा पबजी के आइटम जैसे आर्टिलरी, फ्रेश एम्यूनिशन, टूर्नामेंट पास खरीदे जाने से आया है। इस गेम के कारण कई बच्चे अब तक आत्महत्या भी कर चुके हैं। इससे दिमाग पर भी गलत असर पड़ता है। पाकिस्तान में हाल ही में इस गेम पर प्रतिबंध लगाया गया है।

Advertisement